Home > Archived > प्रियंका मुझे प्रेरित करती हैं: परिणीति

प्रियंका मुझे प्रेरित करती हैं: परिणीति

प्रियंका मुझे प्रेरित करती हैं: परिणीति
X

मुंबई | अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा उनके लिए बड़ी प्रेरणादायक हैं। वर्ष 2000 में विश्वसुंदरी का खिताब जीतने के बाद प्रियंका ने फिल्मों की ओर रुख किया और आज वह बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने दों अंतर्राष्ट्रीय गाने 'इन माई सिटी' और 'एक्सॉटिक' भी गाए हैं।
वर्ष 2011 में 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' से अभिनय की शुरुआत करने वाली परिणीति अपनी बहन की काफी तारीफ करती हैं। परिणीति ने कहा, "प्रियंका से मुझे बहुत प्रेरणा मिलती है।"उन्होंने कहा, "जिस तरह से उनके गाने की शुरुआत हुई है.. मुझे नहीं लगता कि किसी और गायक की भी हुई है। गायक हमेशा हिट गानों के बारे में सोचते है ताकि वे सही दिशा में जा सकें लेकिन प्रियंका सीधे हॉलीवुड पहुंच गई। अगर मुझे कोई ऐसा मौका मिलेगा तो मैं कभी 'न' नहीं कहूंगी।"
परिणीति ने कहा कि गायन उनका भी सपना है। उन्होंने कहा, "मेरा सपना है कि मैं गायिका बनूं। मैंने गायन का प्रशिक्षण लिया है इसलिए एक दिन मैं जरूर गाऊंगी।" परिणीति ने यह भी बताया कि वह कभी-कभी प्रियंका से सलाह भी लेती हैं। परिणीति ने कहा, "हमारे परिवार के लोगों को पटकथा चुनने का अंदाजा नहीं है। इसलिए प्रियंका ही एकमात्र व्यक्ति हैं जिनसे मैं सलाह ले सकती हूं। मैं उनसे हर सलाह लेती हूं।" 

Updated : 3 Sep 2013 12:00 AM GMT
Next Story
Top