Home > Archived > बॉलीवुड में फिर वापसी को तैयार काजोल

बॉलीवुड में फिर वापसी को तैयार काजोल

बॉलीवुड में फिर वापसी को तैयार काजोल
X

मुंबई । काजोल जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। काजोल अब अपने पति अजय देवगन के प्रोडक्शन की फिल्म से वापसी को तैयार हैं।
उन्होंनें कहा कि इस फिल्म की पटकथा और कहानी बहुत अच्छी है लेकिन अभी मैं इस बारे में ज्यादा बात नहीं कर सकती। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से मैं लगातार फिल्में करती रहूंगी लेकिन मुझे थोड़ा समय भी चाहिए। मेरा एक भरा पूरा जीवन है- पति, दो बच्चे, घर, प्रोडक्शन कंपनी और अन्य चीजे हैं। काजोल ने कहा, मैं बहुत आलसी हूं, मैं हद से ज्यादा काम या फिल्में नहीं कर सकती। मेरे लिए साल में दो फिल्में बहुत हैं और इससे मुझे ये महसूस भी होता रहता है कि मैं काम कर रही हूं। मैं किसी भी फिल्म को तब तक अपना नहीं मानती जब तक मैं उसी शूटिंग शुरू न कर दूं।
उन्होंने कहा, हो सकता है मैंने काम से दूरी बनाई हो इसलिए लोग मेरे साथ काम करना चाहते हों। मैं 20 साल से काम कर रही हूं लेकिन मैंने काफी कम काम और कम ही फिल्में की हैं। ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने मुझसे तीन गुणा या चार गुणा ज्यादा फिल्में की हैं।
गौर हो कि काजोल (39) ने वर्ष 2001 में अभिनय से दूरी बना ली थी, इसके बाद उन्होंने वर्ष 2006 में रोमांटिक फिल्म ‘फना’ से वापसी की थी। लेकिन इसके बाद वे सिर्फ मेहमान भूमिकाओं में ही नजर आई |

Updated : 2013-09-15T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top