Home > Archived > पिता के खिलाफ थाने पहुंची बेटीलगाया छेड़छाड़ का आरोप

पिता के खिलाफ थाने पहुंची बेटीलगाया छेड़छाड़ का आरोप

ग्वालियर | महिलाएं व बच्चियां अब अपने ही घर में सुरक्षित नहीं है। उनके रक्षक ही भक्षक बनते जा रहे है। गुरुवार की सुबह कंपू थाने में अपनी मां के साथ पहुंची एक युवती ने आरोप लगाया कि उसका पिता ही उसके साथ अश्लील छेड़छाड़ करता है। जब उसकी मां और उसने विरोध किया तो पिता ने उन्हें घर से निकाल दिया।
जानकारी के अनुसार तेली की बजरिया निवासी 22 वर्षीय युवती गुरुवार की सुबह कंपू थाने पहुंची। युवती ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि उसका पिता मुन्नालाल बाथम पिछले 7-8 वर्ष से उसके साथ अश्लील शारीरिक छेड़छाड़ कर रहा है। युवती ने बताया कि 8 अप्रैल की रात वह सो रही थी तभी रात में उसका पिता नशे में आया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। इस पर उसकी नींद खुली और उसने शोर मचाया। जब मां ने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ ही उसकी मां व भाई की भी मारपीट की और रात में घर से बाहर निकाल दिया। युवती का कहना है कि अब उसका पिता उन्हें जान से मारना चाहता है और रिश्तेदारों में कह रहा है कि वह हमारे नाक-कान काट देगा। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस ने फिलहाल उसके पकड़े जाने का खुलासा नहीं किया है।
पहले भी की थी शिकायत
युवती का कहना है कि उसके पिता ने 5वीं कक्षा के बाद पढ़ाई बंद करा दी थी। 8 अप्रैल को उन्होंने कंपू थाना पुलिस से शिकायत की थी, लेकिन उनकी शिकायत नहीं सुनी गई। इसके बाद उन्होंने जनसुनवाई व महिला थाने में भी शिकायत की, लेकिन वहां पर भी उनकी शिकायत किसी ने नहीं सुनी। उसने बताया कि उसका पिता जिला शिक्षा अधिकारी के वाहन का चालक है।
छात्रा से छेड़छाड़
कंपू थाना क्षेत्र स्थित कमलाराजा कन्या महाविद्यालय जा रही एक छात्रा से उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने छेड़छाड़ कर दी। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला कायम कर लिया है।
''हां एक युवती ने अपने पिता पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। युवती की शिकायत पर अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी पिता को पकड़ लिया है।
वीरेन्द्र जैन
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पूर्व

Updated : 2013-05-03T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top