Home > Archived > जांच से खुद को दूर रखें श्रीनिवासन:राजीव शुक्ला

जांच से खुद को दूर रखें श्रीनिवासन:राजीव शुक्ला

जांच से खुद को दूर रखें श्रीनिवासन:राजीव शुक्ला
X

नई दिल्ली। आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में बीसीसीआई अध्यक्ष श्रीनिवासन पर इस्तीफे को लेकर दबाव बढ़ता जा रहा है। इस मामले पर आईपीएल अध्यक्ष राजीव शुक्ला और बीसीआई उपाध्यक्ष अरूण जेटली के बीच आज मुलाकात हुयी है। जिसके बाद शुक्ला ने श्रीनिवासन को इस केस की जांच से दूर रहने की हिदायत दी है।
आईपीएल सीरिज खत्म होने का इंतजार पूरा हो चुका है और इसके बाद शीर्ष उच्चाधिकारियों के बीच बैठकों का दौर शुरू हो चुका है जिसमें श्रीनिवासन का इस्तीफा एक अहम मुद्दा है। इसी मामले को लेकर आज राजीव शुक्ला ने उपाध्यक्ष अरूण जेटली से मुलाकात की है। मीटिंग के बाद दिये गये बयान में शुक्ला ने श्रीनिवासन को जांच मामले से दूर रहने का निर्देश दिया है। साथ ही शुक्ला ने यह भी कहा कि उन्होंने श्रीनिवासन को मामले से दूर रहने को कह दिया है बाकि उनकी मर्जी वह इस बात को स्वीकार करते हैं या नहीं।
राजीव शुक्ला ने कहा कि जेटली के साथ तमाम मुद्दों पर विस्तार से बात हुई है। शुक्ला ने कहा कि उन्होंने अपनी राय दे दी है अब इसे मानना श्रीनिवासन पर निर्भर है। सबसे अहम बात यह है कि उन्होंने कहा कि जांच कमेटी की सिफारिश बीसीसीआई को भेजे जाने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि सिफारिशें सीधे तौर पर लागू हों। श्रीनिवासन को लेकर राजीव शुक्ला ने पहली बार इस तरह का रूख अपनाया है। शुक्ला के बयान ने श्रीनिवासन पर इस्तीफे का दवाब बढ़ा दिया है। वहीं इससे पहले केंद्रीय नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी श्रीनिवासन से इस्तीफा देने की मांग की थी।

Updated : 29 May 2013 12:00 AM GMT
Next Story
Top