Home > Archived > युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या

युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या

युवक की पत्थरों से कुचलकर हत्या
X

ग्वालियर | मामा के बाजार में हुई शंकर कुशवाह की हत्या का खुलासा किए हुए पुलिस को 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि शुक्रवार की सुबह माधौगंज थाना क्षेत्र स्थित गुढ़ा स्थित डांग वाले बाबा की पहाड़ी पर एक और युवक का पत्थरों से कुचला हुआ शव मिला। हत्या किसने और क्यों की है इसका अभी पता नहीं चल सका है।
जानकारी के अनुसार माधौगंज थाना पुलिस को शुक्रवार की सुबह सूचना मिली कि डांग वाले बाबा की पहाड़ी पर झाडिय़ों में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही नगर पुलिस अधीक्षक लश्कर प्रतिमा मैथ्यू, थाना प्रभारी राजीव जंगले पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। जिन पत्थरों से युवक का सिर कुचला गया था वह शव के पास ही खून से सने हुए मिले। मृतक की पहचान भिंड जिले के मानहड़ निवासी रामवीर सिंह (35) पुत्र कमलसिंह भदौरिया के रूप में हुई। उसकी हत्या किसने और क्यों की है इसका फिलहाल पता नहीं लग सका है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का चिकित्सकीय परीक्षण कराने के बाद उसे परिजनों के हवाले कर दिया।
एक मोबाइल गायब
मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपने पास दो मोबाइल फोन रखता था। जिस मोबाइल से वह अपने परिजनों से बातचीत करता था वह तो मिल गया, लेकिन जिस मोबाइल फोन का वह सबसे अधिक उपयोग करता था। उसका पता नहीं चला है।
मोबाइल फोन से हुई पहचान
पहाड़ी पर मिले शव की पहचान मृतक की जेब में मिले मोबाईल के आधार पर हुई। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक राजू किसी काम से कंपू पर रहने वाले रिश्तेदार अजय प्रताप सिंह भदौरिया के पास आया हुआ था। लेकिन अजय की मुलाकात उससे नहीं हो पाई। उन्होंने बताया कि वह गुरुवार की सुबह 11 बजे घर से निकला था और उसने अपनी पल्सर मोटर साइकिल गोहद में खड़ी की थी। इसके बाद वह बस से ग्वालियर आया था। परिजनों से पूछताछ के लिए पुलिस की एक टीम मानगढ़ भेजी गई है। 

Updated : 11 May 2013 12:00 AM GMT
Next Story
Top