Top
Home > Archived > दीपक भारद्वाज हत्याकांड में तीन आरोपी पुलिस रिमांड पर

दीपक भारद्वाज हत्याकांड में तीन आरोपी पुलिस रिमांड पर

नई दिल्‍ली। दीपक भारद्वाज हत्याकांड मामले मेंतीन अभियुक्तों को दस दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच के लिए इन दस दिनों में अभियुक्तों को लेकर आगे की जांच के लिए मथुरा, हरिद्वार और झज्जर लेकर जाएगी। इससे पहले सोमवार को मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था।
पुलिस के मुताबिक सुनील मान ने स्वीकार किया है कि उसे राजू ने कत्ल के लिए हथियार दिया था। पुलिस का मानना है कि हत्या के बाद या तो हथियार को छुपा दिया गया अथवा नष्ट कर दिया गया। इस रिमांड के दौरान पुलिस हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार और सिमकार्ड को बरामद करने का प्रयास करेगी। दिल्ली के अरबपति बसपा नेता की हत्या के मामले में शूटरों ने पुलिस को बताया है कि हत्या के लिए दो करोड़ की सुपारी मिली थी। मामले के गिरफ्तार मुख्‍य आरोपी और शूटर पुरुषोत्तम राणा और सुनील मान के मुताबिक उन्‍हें स्वामी नाम के एक शख्स ने सुपारी दी थी। स्वामी भी शूटर पुरुषोत्तम राणा के गांव का है।
शूटरों के इस बयान के बाद पुलिस स्वामी की तलाश में जुट गई है। हत्या में एक पिस्टल और एक कट्टे का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ने स्कोडा कार बरामद कर ली है और हथियार मुहैया कराने के शक में प्रदीप नाम के एक शख्स को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि दीपक भारद्वाज की 26 मार्च को दिल्‍ली के रजोकरी के नितेश फार्म हाउस में गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। इस मामले में सोमवार को पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया था। खास बात ये है कि इस मामले में भारद्वाज के परिवारवालों के साथ ही उनके करीबियों पर भी पुलिस की नजर है। उनकी पत्नी रमेश कुमारी, बड़े बेटे हितेश और छोटे बेटे नितेश पर भी पुलिस को शक है। 

Updated : 2013-04-02T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top