Top
Home > Archived > दोषी अधिकारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: एंटनी

दोषी अधिकारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: एंटनी

दोषी अधिकारियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई: एंटनी
X

कोच्चि | रक्षा मंत्री एके एंटनी ने कहा कि नौसेना के एक अधिकारी की पत्नी द्वारा अपने पति और उसके वरिष्ठों के खिलाफ लगाये प्रताड़ना के आरोपों के मामले में दोषी पाये जाने पर किसी के प्रति नरमी नहीं बरती जायेगी। एंटनी ने कहा कि रक्षा मंत्रालय इस तरह की शिकायतों पर काफी गंभीर रुख अपनाता है। इसकी जांच होगी और दोषी पाये जाने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी, जिसमें बर्खास्त किया जाना भी शामिल है।
उन्होंने नौसेना की दक्षिणी कमान में एक्स सर्विसमैन कंट्रिब्यूटरी हेल्थ सर्विसेज बिलों की ऑनलाइन योजना शुरू करने के बाद कहा, मैंने इस शिकायत पर नौसेना से एक रिपोर्ट मांगी है और जांच अभी पूरी नहीं हुयी है।
रक्षा मंत्री ने बताया कि नौसेना की जांच के साथ ही दो और जांच चल रही है, जिसकी जिम्मेदारी दिल्ली पुलिस और केरल पुलिस की है। साथ ही उन्होंने कहा कि इस संबंध में अभी कुछ और कहना मुनासिब नहीं होगा।
एंटनी ने कल ही एक अन्य मामले में नौसेना के एक अधिकारी को बर्खास्त करने का आदेश दिया, जिसे अपने वरिष्ठ की पत्नी के साथ अवैध संबंध रखने का दोषी पाया गया। गौरतलब है कि कोच्चि में नौसेना के एक अधिकारी की पत्नी ने अपने पति और उसके अन्य सहकर्मियों पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया है। इस महिला ने स्थानीय हार्बर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी है।


Updated : 2013-04-13T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top