Home > Archived > पार्टी की हार से बेहद निराश हूं: सोनिया

पार्टी की हार से बेहद निराश हूं: सोनिया

पार्टी की हार से बेहद निराश हूं: सोनिया
X

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली सहित चार राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी की हार से काफी निराशा हुई है। सोनिया गांधी ने कहा कि कांग्रेस हार को स्वीकार करती है। सोनिया ने कहा, जनता के संदेश को मैंने और कांग्रेस ने दिल से सुना है। सोनिया ने कहा,आम चुनाव, विधानसभा चुनाव से अलग होते हैं, हम गंभीरता से इन नतीजों का विश्लेषण करेंगे और खामियों को दूर करेंगे।
उन्होंने कहा कि नतीजों से साफ है कि जनता नाखुश थी, महंगाई मुद्दा था, हम अपनी हार स्वीकार करते हैं। सोनिया गांधी ने कहा, उचित समय पर पीएम उम्मीदवार की घोषणा की जाएगी। इस मौके पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि चुनाव नतीजों के माध्यम से जनता से हमें एक संदेश दिया है व कांग्रेस के पास जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की क्षमता है। पार्टी में बदलाव के लिए पूरी ताकत लगाऊंगा।
उन्होंने कहा,हम आम आदमी पार्टी से सीखेंगे कि कैसे उसने जनता को खुद से जोडा। राहुल ने कहा, मेरा मानना है कि शीला जी ने दिल्ली में काफी अच्छा काम किया और आगे भी जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए जो करना पडेगा, करेंगे।

Updated : 8 Dec 2013 12:00 AM GMT
Next Story
Top