Latest News
Home > Archived > भाजपा ने केंद्र से मोदी के लिए मांगी विशेष सुरक्षा

भाजपा ने केंद्र से मोदी के लिए मांगी विशेष सुरक्षा

भाजपा ने केंद्र से मोदी के लिए मांगी विशेष सुरक्षा
X

नई दिल्ली । भारतीय जनता पार्टी की सुरक्षा एक सियासी मुद्दा बन चुका है। सरकार और भाजपा इस मामले पर पूरी तरह से आमने सामने आ चुकी है। भाजपा ने सरकार से मोदी की सुरक्षा को लेकर हर तरह के कदम उठाये जाने की मांग की है।
पटना में 27 अक्टूबर को मोदी की रैली के दौरान हुए बम धमाकों के बाद से ही मोदी की सुरक्षा दोनों पार्टियों के बीच घमासान शुरू हो चुका है। दोनों दलों की ओर से एक दूसरे पर निशाना साधने की कोशिशें जारी हैं। भाजपा प्रवक्ता प्रकाश जावडेकर ने कहा कि कांग्रेस को राजनीति खेलने के बजाय आतंकवाद को बेहद गंभीरता से लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि पटना ब्लास्ट भाजपा के कई बड़े नेताओं को नुकसान पहुंचाने के उद्देश्य से किया गया था।
जावडेकर ने कहा कि हमने दो प्रधानमंत्रियों (इंदिरा गांधी व राजीव गांधी) को आतंकवाद की वजह से खोया है। इसलिए हमें सुरक्षा जैसे अहम व गंभीर मामले पर कोई राजनीति नहीं करनी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा कि पटना में क्या कुछ और किस तरह हुआ इसे देखते हुए केंद्र को मोदी और अन्य भाजपा नेताओं को बेहतर विशेष सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए।
पार्टी नेता जावडेकर ने कहा कि केंद्र और बिहार सरकार ने पटना रैली में सुरक्षा को लेकर बड़ी लापरवाही की थी। आतंकवाद हमारे देश के लिए एक बड़ी चुनौती है, इससे पूरे दृढ़ निश्चय के साथ निपटना चाहिए।

Updated : 2013-11-06T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top