Top
Home > Archived > दिल्ली में 'अभूतपूर्व विकास' के लिए राहुल ने की शीला की तारीफ

दिल्ली में 'अभूतपूर्व विकास' के लिए राहुल ने की शीला की तारीफ

दिल्ली में अभूतपूर्व विकास के लिए राहुल ने की शीला की तारीफ
X

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अंबेडकर नगर में कांग्रेस की रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि शीला सरकार ने दिल्ली का खूब विकास किया है। बेहतर परिवहन व्यवस्था एवं बिजली-पानी के मामले में दिल्ली जितना संपन्न है उतना कोई राज्य नहीं।
राहुल गांधी ने दिल्ली के मतदाताओं से मुख्यमंत्री शीला दीक्षित को चौथी बार सत्ता सौंपने का आह्वान करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में उनके कार्यकाल में अभूतपूर्व विकास हुआ है। उन्होंने कहा था शीला के प्रयासों का ही नतीजा है कि दिल्ली का चेहरा बदला है, दिल्‍ली पूरी तरह बदल गई है। शीला दीक्षित ने दिल्‍ली को पूरी तरह बदल दिया है, ऐसा विकास कहीं नहीं हुआ है। दिल्ली में रह रहे पूर्वांचल के लोगों को लुभाने के परोक्ष प्रयास में राहुल गांधी ने अपने परिवार और शीला का उत्तर प्रदेश से संबंध बताया। उन्होंने रैली में कहा कि विपक्षी भाजपा बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन कांग्रेस ने जमीनी स्तर पर काम किया है।
कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि शीला दीक्षित ने पिछले कार्यकालों में शानदार तरीके से सरकार चलाई है। भापजा के लोग केवल भाषण देना जानते हैं जबकि कांग्रेस ने आम आदमी को ताकतवर बनाया है। कांग्रेस ने आरटीआई देकर आम आदमी को बड़ा अधिकार दिया है। राहुल ने ये भी दावा किया की जितनी सड़कें संप्रग सरकार ने बनवाई हैं वो राजग सरकार की तुलना में काफी ज्यादा है।

Updated : 2013-11-17T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top