Home > Archived > भारत-पाक मैच पर बॉलीवुड ने लगाया करोड़ों का सट्टा

भारत-पाक मैच पर बॉलीवुड ने लगाया करोड़ों का सट्टा

मुंबई. एक बुकी ने खुलासा किया है कि आज बांग्लादेश के मीरपुर में होने जा रहे एशिया कप के भारत-पाकिस्तान मैच पर बॉलीवुड की कई हस्तियों ने करोड़ों रूपयों का सट्टा लगाया है। संयुक्त अरब अमीरात के इस बुकी के अनुसार आज के मैच पर बॉलीवुड का फिलहाल पांच से सात करोड़ रूपया दांव पर है।
इस बुकी ने कहा कि,बॉलीवुड के बहुत सारे लोग हमारे पास माल लगाते हैं। हर एक सीरीज में ज्यादा माल बॉलीवुड से लगता है और आज के मैच पर अब तक पांच से सात खोखा(करोड़ रूपए) लग चुके हैं।ो
बुकी का कहना है कि फिल्म फाइनेंसर, प्रोड्यूसर के साथ कुछ टॉप हीरो और उनके नजदीकी लोग इस सट्टे के खेल में शामिल हैं। सारा पैसा हवाले से आता है और अगर फिल्मी हस्ती जीतता है तो बहुत महंगे गिफ्ट और इंपोर्टेड कार से मामले का सेट्लमेंट होता है। कई बार पेमेंट यूएस डॉलर से भी किया जाता है।
आज का मैच बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि एशिया कप में आज भारत के लिए करो या मरो की स्थिति है। पाकिस्तान दो मैच जीतकर और एक बोनस प्वाइंट के साथ फाइनल में जगह बना चुका है।
क्रिकेट मैचों पर सट्टा और मैच-फिक्सिंग के मामले में बॉलीवुड बदनाम रहा है। अभी हाल में ब्रिटेन और भारत की मीडिया में एक बॉलीवुड नायिका का नाम मैच फिक्सिंग के मामले में छाया रहा। बॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर ने सट्टे की बात को स्वीकार किया और कहा,'हम कुछ पैसा सट्टा पर लगाते हैं लेकिन कोई बड़ा रिस्क नहीं लेते। फिल्म इंड्स्ट्री सिर्फ सट्टा लगाती है मैच फिक्सिंग नहीं करती।

Updated : 2012-03-18T05:30:00+05:30
Next Story
Share it
Top