Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक कांग्रेस का प्रचार करेंगे

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक कांग्रेस का प्रचार करेंगे

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक कांग्रेस का प्रचार करेंगे
X

वाराणसी। 2014 के लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रचार करने वाले उनके हमशक्ल अभिनंदन पाठक इस चुनाव में उनके विरोध में हैं। पाठक वाराणसी में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय का प्रचार करेंगे।

उन्होंने पत्रकारों को बताया कि प्रधानमंत्री के जुमलेबाजी से नाराज हैं। बैठक में पार्टी का केंद्रीय चुनाव कार्यालय खजुरी मे बनाये जाने की घोषणा की गई। बैठक में पार्टी प्रत्याशी के नामांकन का पूरा रोड मैप तैयार कर इस पर चर्चा हुईं।

सपा पार्षद समर्थकों संग कांग्रेस में हुए शामिल

समाजवादी पार्टी के पार्षद मकबूल अंसारी अपने दर्जनों समर्थकों के साथ रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गये। कांग्रेस के वाराणसी लोकसभा प्रत्याशी अजय राय के आवास पर जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा ने पार्षद और उनके समर्थकों को अंगवस्त्रम भेंटकर विधिवत प्राथमिकी सदस्यता दिलाई। पार्षद ने पार्टी और पार्टी के अध्यक्ष के नेतृत्व पर भरोसा जताया।

बैठक में जिलाध्यक्ष शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से सोमवार को पार्टी प्रत्याशी अजय राय के नामांकन में शामिल होने की अपील की। उन्होंने कहा कि नामांकन में हमारी एकजुटता हमारी ताकत रहेगी। भाजपा प्रत्याशी और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसते हुए शर्मा ने कहा कि हमारे प्रतिद्वंद्वी ने आयातित भीड़ के दम पर रोड शो और नामांकन में डंका बजवाया। हमें इसका जवाब कार्यकर्ताओं एवं काशीवासियों की अधिकाधिक भागीदार से देनी हैं। कार्यकर्ताओं को दायित्वों का निर्वहन कर अपनी निष्ठा सिद्ध करने की घड़ी आ गई है। पार्टी उम्मीदवार अजय राय ने पार्टी में शामिल पार्षद और उनके समर्थकों का स्वागत किया। उन्होंने कहा आपकी ताकत ही अजय राय की ताकत है। आप सभी अजय हैं न केवल चुनाव तक बल्कि जीतने के बाद पांच साल तक आप लोग मेरे लिए अजय ही रहेंगे । आधा से अधिक का संघर्ष हम आप साथ मिलकर जीत चुके हैं बस आखिरी जोर एक बार और लगाना है।

Updated : 28 April 2019 2:32 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top