Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > वाराणसी: पत्रकार की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी: पत्रकार की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

रोहनिया थानान्तर्गत कुरहुवा ईंट भट्ठा के पास सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे 50 वर्षीय पत्रकार नारायण दत्त तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

वाराणसी: पत्रकार की गोली मारकर हत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
X

वाराणसी: रोहनिया थानान्तर्गत कुरहुवा ईंट भट्ठा के पास सोमवार की रात करीब साढ़े रोहनिया थानान्तर्गत कुरहुवा ईंट भट्ठा के पास सोमवार की रात करीब साढ़े दस बजे 50 वर्षीय पत्रकार नारायण दत्त तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बजे 50 वर्षीय पत्रकार नारायण दत्त तिवारी की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाशो ने उन्हें पांच गोली मारी थी जिसमे तीन गोली पसली के नीचे और दो गोली गले के पास लगी। वारदात के बाद छेत्र में दहशत फैल गई। कुछ साल पूर्व तक वो एक दैनिक अखबार से जुड़े थे। उसके बाद एक साध्य कालीन अखबार के लिए कार्य करते थे। चूंकि वो जमीन के धंधे से भी जुड़े थे। जिसके कारण कई लोगो से रंजिश थी।

माना जा रहा है कि जमीन संबंधी विवाद में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। एनडी तिवारी देर शाम गाँव के कुछ लड़कों के साथ मंदिर गए थे। पूजा पाठ करने के बाद रात सवा दस बजे के करीब उनके साथ के लड़के दूसरे रास्ते से घर चले गए जबकि एनडी तिवारी अपनी बाइक से अकेले घर को निकल पड़े। इसी बीच ईंट भट्ठे के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोका और उनसे बात करने लगे। बातचीत चल रही थी कि तभी बदमाशो ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर निकले तो वो लहूलुहान होकर गिरे थे। लोगो ने इसकी सूचना पुलिस और उनके भाई डीपी तिवारी को दी। पुलिस उन्हें लेकर बीएचयू ट्रामा सेंटर, जहाँ उनकी मौत हो गई। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वही मंगलवार को उनके परिजनों के तहरीर पर पुलिस दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।

बताया जा रहा कि जमीन के धंधे से जुड़े होने के कारण उनका कुछ लोगो से विवाद भी चल रहा था। आशंका जताई जा रही है कि जमीन संबंधी विवाद में बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। एनडी तिवारी को एक पुत्र और दो पुत्रिया है। पुत्रियों को शादी हो चुकी है। जबकि बेटा राजस्थान में रहकर पढ़ाई कर रहा है।

Updated : 6 April 2021 3:53 PM GMT
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top