Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > वाराणसी > दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई डकैती, नगदी समेत आभूषण और कपड़े ले उड़े चोर

दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई डकैती, नगदी समेत आभूषण और कपड़े ले उड़े चोर

दिनदहाड़े घर में घुसकर हुई डकैती, नगदी समेत आभूषण और कपड़े ले उड़े चोर
X

वाराणसी। जापानी टेम्पल के पास स्थित एक मकान का ताला तोड़कर शुक्रवार को दिन दहाड़े चोर नकदी सहित हजारों के आभूषण व कपड़े उड़ा ले गए। मामला सारनाथ थाने से महज चंद दूरी का है। पीड़ित की ओर से स्थानीय थाने में तहरीर दी गई है।

तहरीर के बाद पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है। मिली जानकारी के मुताबिक जिला शिक्षा प्रशिक्षण संस्थान में बीटीसी सेकेंड ईयर की छात्रा सृष्टि विशाल जापानी टेंपल के सामने सुरेंद्र राजभर के मकान में किराए के कमरे में रहती है। शुक्रवार को वह परीक्षा देने के लिए भोजुवीर स्थित उदय प्रताप कॉलेज में गई हुई थी। जब शाम साढ़े 5 बजे वह वापस अपने कमरे लौटी तो उसने देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है। छात्रा ने बताया कि कमरे में रखे 20 हजार नगदी के साथ सोने की बाली और कपड़े चोर उड़ा ले गए।

पुलिस ने बताया कि तहरीर के बाद मामले की तहकीकात जारी है। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, और सामान की बरामदगी कर ली जाएगी। फिलहाल, पुलिस छात्रा के तहरीर के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। गौरतलब है कि पीड़ित छात्रा शुक्रवार को वह परीक्षा देने के लिए भोजुवीर स्थित उदय प्रताप कॉलेज में गई हुई थी। जब शाम साढ़े 5 बजे वह वापस अपने कमरे लौटी तो उसने देखा कि कमरे का ताला टूटा हुआ है।

Updated : 7 Nov 2020 5:17 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top