Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी वरुण भाटी के दादा-दादी की निर्मम हत्या, तीन घायल

अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी वरुण भाटी के दादा-दादी की निर्मम हत्या, तीन घायल

अन्तरराष्ट्रीय खिलाड़ी वरुण भाटी के दादा-दादी की निर्मम हत्या, तीन घायल
X

गौतमबुद्धनगर/स्वदेश वेब डेस्क। उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्धनगर जिले ग्रेटर नोएडा कोतवाली स्थित जमालपुर गांव में रहने वाले पैरा ऑलेम्पिक मेडिलिस्ट सिल्वर जीतने वाले खिलाड़ी वरुण भाटी के दादा और दादी की निर्मम हत्या कर दी गई। जबकि एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रुप से घायल हैं, जिन्हे पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक, वरुण भाटी के दादा आजाद उर्फ कालूराम और उनकी पत्नी देववती जमालपुर गांव में रहते हैं। जबकि अन्य परिवार के लोग दिल्ली में हैं। शुक्रवार देर रात लूट के इरादे से आये अज्ञात बदमाशों ने आजाद उर्फ कालूराम और देववती की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी । हत्या के बाद बदमाश दूसरे घर में घुस गए और सुधीर व उनकी पत्नी समेत तीन लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया । शोर शराबे की आवाज सुनकर घर में सब जागे तो बदमाश वहां से फरार हो गए।

शनिवार की सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दोनों शवों को सीलकर घटनास्थल की जांच की। वहीं, सूचना पर एसएसपी अजय पाल मय फोर्स के साथ पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने बारीकी से जांच कर साक्ष्य को जुटाया।

एसएसपी ने बताया कि गांव में दोहरी हत्या हुई है। प्रथमदृष्टया जांच में यह जानकारी मिली है कि लूट के इरादे से आये बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। इस घटना का जल्दी खुलासा करने की लिए पांच टीमे लगा दी गई हैं।

गौरतलब है कि जकार्ता में चल रहे एशियन पैरा गेम्स में ऊंची कूद में रजत पदक जीतने वाले ग्रेटर नोएडा के पैरा एथलीट वरुण भाटी घटना वाले दिन ही वापस घर लौटे थे। वह घर न लौटकर दिल्ली में रहने वाले भईया और भाभी के घर पर ही ठहर गये थे।

Updated : 2018-10-13T20:13:00+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top