Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > ट्रक की भिड़ंत में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव ब्रजेश तिवारी की मौत

ट्रक की भिड़ंत में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव ब्रजेश तिवारी की मौत

ट्रक की भिड़ंत में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव ब्रजेश तिवारी की मौत
X

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के मदनापुर क्षेत्र में शुक्रवार देररात कार और ट्रक की भिड़ंत में केंद्रीय श्रम एवं रोजगारमंत्री संतोष गंगवार के निजी सचिव ब्रजेश तिवारी (44) की मौत हो गई। तिवारी कार में अकेले थे और खुद ड्राइव कर रहे थे। पुलिस ने आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

बरेली के किला थाना क्षेत्र के मोहल्ला जसोली निवासी ब्रजेश तिवारी की एक बहन की शादी कन्नौज में हुई है। उनके ससुर की पिछले दिनों मौत हो गई थी। शुक्रवार को बहन के घर तेहरवीं कार्यक्रम था। ब्रजेश कार से अकेले कार्यक्रम में शरीक होने कन्नौज गए थे। वहां से बरेली लौटते समय रात लगभग 12 बजे मदनापुर थाना क्षेत्र में जलालाबाद-कटरा हाइवे पर ग्राम बरुआ पट्टी सनाय स्थित पेट्रोल पंप के पास उनकी कार सड़क किनारे खड़े लकड़ी से लदे एक ट्रक में पीछे से टकरा गई। टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गए।

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ब्रजेश तिवारी को अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी। निजी सचिव की मौत से उनकी पत्नी मनीषा, 13 वर्षीय बेटी गुनगुन और 17 वर्षीय बेटे ऋषभ का रो-रो कर बुरा हाल है।

वहीं, हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। हादसे की सूचना पर भाजपा नेताओं में शोक की लहर दौड़ गई। सांसद अरुण सागर, जिला पंचायत अध्यक्ष अजय प्रताप, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा अनावा, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष डीपीएस राठौर समेत भाजपा के कई नेता व कार्यकर्ता पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शोकसंतप्त परीजनों से मिलकर उनको ढांढस बंधाया । एसपी सिटी दिनेश त्रिपाठी ने बताया कि कार, ट्रक में पीछे से टकराई। परिजनों की तहरीर पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Updated : 19 Oct 2019 10:26 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top