Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > यूपी में दो मालगाड़ियों में आमने-सामने की टक्कर, चालक समेत तीन लोग फंसे

यूपी में दो मालगाड़ियों में आमने-सामने की टक्कर, चालक समेत तीन लोग फंसे

यूपी में दो मालगाड़ियों में आमने-सामने की टक्कर, चालक समेत तीन लोग फंसे
X

सोनभद्र। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में रिहंद-अमलोरी रेल मार्ग पर रविवार की सुबह 4.30 बजे गेट नम्बर 26 पर दो मालगाड़ी आमने-सामने टकरा गई। इस हादसे में दोनों के चालक सहित तीन लोग फंसे हुए हैं। हादसे के करीब 5:30 घंटे बाद 10:15 बजे बचाव कार्य शुरू हुआ।

विवार की सुबह मनदीप कुमार चंद्रवंशी मालगाड़ी को लेकर अमलोरी की तरफ से बीजपुर रिहंद रजा रहे थे। जब वह गेट नम्बर 26 के पास सुबह 4:30 बजे पहुंचे तभी उसी ट्रैक पर सामने से एक अन्य खाली मालगाड़ी तेज गति से आई और उनकी मालगाड़ी से सीधे टकरा गई। तेज आवाज सुनकर आसपास के गांव के लोग वहां पहुंचे। ग्रामीणों के अनुसार इस टक्कर से खाली मालगाड़ी की वैगन सामने वाली ट्रेन के इंजन पर चढ़ गई।

मौके पर बचाव कार्य का इंतजार कर रहे चालक मनदीप कुमार चंद्रवंशी के भाई संतोष कुमार ने बताया कि सुबह 6.30 उन्हें उनके मित्र रेल कर्मी बजरंगी ने घटना के बारे में जानकारी दी तो वह ओबरा से आनन-फानन में मौके पर पहुंच गए। बताया कि सुबह 9.30 बजे बचाव कार्य के नाम पर सिर्फ एक जेसीबी ही पहुंची है। हालांकि 10:15 बजे तक बचाव कार्य की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।चंद्रवंशी के अनुसार उनके भाई और सामने वाले मालगाड़ी के चालक सहित तीन लोग फंसे हैं। बचाव कार्य मे जैसे-जैसे देर हो रही है, उन लोगों की चिंता बढ़ रही है।

Updated : 1 March 2020 6:14 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top