Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सपा विधायक ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां, घर पर जमा कर ली भीड़, फेंककर बांटे राशन

सपा विधायक ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां, घर पर जमा कर ली भीड़, फेंककर बांटे राशन

सपा विधायक ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां, घर पर जमा कर ली भीड़, फेंककर बांटे राशन

बिजनौर। कोरोना वायरस के संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन जारी है। सरकार से लेकर डॉक्टर तक सोशल डिस्टेंसिंग की बात कर रहे हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि कुछ लोगों पर इसका असर नहीं पड़ रहा। ऐसा ही नजारा देखने को मिला है बिजनौर में। यहां पर चुने हुए प्रतिनिधि को जनता की जान की फिक्र नहीं है। मदद के नाम पर सैकड़ों जिंदगियों को खतरे में डालने से भी माननीय को परहेज नहीं हुआ। अब इसे पूरे प्रकरण का वीडियो वायरल हो गया है।

दरअसल, बिजनौर जिले की नगीना विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पारस लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने घर के बाहर राशन बांटने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा कर ली। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि यहां पर सोशल डिस्टेंसिंग का बिल्कुल भी पालन नहीं किया जा रहा है। राशन लेने के लिए भगदड़ जैसी स्थिति हो गई है। विधायक के समर्थक एक घर के अंदर से राशन के पैकेट फेंके जा रहे हैं और उसे लूटने के लिए लोग दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

विधायक मनोज पारस जरूरतमंदों को राशन देने के लिए पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने प्रशासन और सरकार की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की अनदेखी कर दी। उनके इस फैसले के कारण सैकड़ों लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ गई। इस बारे में विधायक मनोज पारस का कहना है कि हमने सोचा था एक साथ दस से पंद्रह लोग खड़े हो जाएंगे, उनको आराम से राशन दे दिया जाएगा। पता नहीं अचानक इतनी भीड़ कैसे उमड़ गई। किसी ने लोगों को गुमराह कर दिया। जब भीड़ जमा हो गई तो बांटना मजबूरी थी। ना बांटते तो लोग कहते हम भूखे हैं, राशन नहीं है और विधायक जी कुछ कर नहीं रहे।

Updated : 1 April 2020 12:44 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top