Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > प्रदेश में सपा, बसपा, रालोद का गठबंधन क्लीन स्वीप करेगा : अहमद हसन

प्रदेश में सपा, बसपा, रालोद का गठबंधन क्लीन स्वीप करेगा : अहमद हसन

प्रदेश में सपा, बसपा, रालोद का गठबंधन क्लीन स्वीप करेगा : अहमद हसन

आजमगढ़। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता व नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन ने कहा कि आजमगढ़ समाजवाद और समाजवादियों का गढ़ रहा है। इसलिए इस सीट को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने चुना है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से ऐतिहासिक रूप से विजयी होंगे।

सोमवार को सपा नेता अहमदर के हरबंशपुर स्थित समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवाद पार्टी के संयुक्त प्रत्याशी सपा मुखिया अखिलेश यादव के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन फीता काटकर किया। इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के सभी एमपी, एमलए व नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए सपा नेता अहमद हसन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बड़े-बड़े वादे किये थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं हो सका। जयाप्रदा पर आजम खां की टिप्पणी पर उन्होंने कहा कि आजम बड़े नेता हैं उन्होंने अगर कुछ बोला है तो उसको देखना पड़ेगा कि वह किस सन्दर्भ में बोले है वे वही जानते होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा, बसपा और रालोद का गठबंधन की पूरे प्रदेश में आंधी चल रही है। प्रदेश में यह गठबंधन क्लीन स्वीप करेगा और भाजपा का पूर्ण रूप से सफाया हो जायेगा।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया व प्रत्याशी अखिलेश यादव के सामने भारतीय जनता पार्टी में कोई उम्मीदवार ही नहीं मिल रहा था, जिसके कारण भाजपा ने एक कलाकार को उनके सामने चुनावी मैदान में उतारा है।

Updated : 15 April 2019 11:15 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top