Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सोनिया गांधी ने रायबरेली से भरा नामांकन

सोनिया गांधी ने रायबरेली से भरा नामांकन

सोनिया गांधी ने रायबरेली से भरा नामांकन
X

रायबरेली। यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी आज रायबरेली से अपना नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने के समय राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, रॉबर्ट वाड्रा मौजूद थे। नामांकन दाखिल करने के बाद ना सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चेतावनी देते हुए कहा कि 2004 मत भूलिए। उन्होंने यह भी कहा कि वाजपेयी भी अजेय थे लेकिन हम जीते। अापको बताते जाए कि 2004 में सभी सियासी पंडितों के दावों को खारिज करते हुए कांग्रेस ने वाजपेयी सरकार को सत्ता से बेदखल कर दिया था।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसे कई लोग हुए हैं जिन्हें यह अहंकार था कि भारत के लोंग की तुलना में वे बड़े और अजेय हैं। नरेंद्र मोदी ने पिछले 5 सालों में भारत के लोगों के लिए कुछ भी नहीं किया। जिस दिन पीएम मोदी मेरे साथ बहस करेंगे, उस दिन देश के सामने साफ हो जाएगा कि चौकीदार चोर है। नरेंद्र मोदी सिर्फ जवाब दें कि अनिल अंबानी को राफेल का कॉन्ट्रैक्ट क्यों दिया। देश के लोगों से बड़ा कुछ नहीं है। पीएम मोदी ने देश के लोगों के लिए कुछ नहीं किया है।

इससे पहले सोनिया गांधी ने पूजा अर्चना की। इसके बाद रोड शो किया गया । इस दौरान उनके साथ प्रियंका गांधी वाड्रा, रॉबर्ट वाड्रा और उनके दोनों बच्चे मौजूद थे। रायबरेली में पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है। भारतीय जनता पार्टी ने सोनिया गांधी के खिलाफ दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है।

Updated : 2019-04-11T14:52:54+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top