Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सीतापुर जेल में मेरे साथ एक आतंकवादी की तरह कर रहे सलूक : आजम खां

सीतापुर जेल में मेरे साथ एक आतंकवादी की तरह कर रहे सलूक : आजम खां

सीतापुर जेल में मेरे साथ एक आतंकवादी की तरह कर रहे सलूक : आजम खां
X

सीतपुर। उत्तर-प्रदेश की सीतापुर जेल में बंद आजम खां, उनकी पत्नी और बेटे को शनिवार को रामपुर कोर्ट में पेशी के लिए ले जाया गया है। पेशी में ले जाते वक्त सपा सांसद आजम खां ने कहा कि जेल में मेरे साथ एक आतंकवादी की तरह सलूक किया जा रहा है।

इससे पहले शुक्रवार को आजम खां के बड़े बेटे अदीब आजम खान के साथ आई उनकी बहू साजिया उन सबसे मिलने सीतापुर जेल पहुंचे और कारागार प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं। बहू साजिया का आरोप है कि उनके सास और ससुर बीमार हैं। कारागार प्रशासन ने उन्हें बीमारी की हालत में दवाओं का इंतजाम नहीं किया। इतना ही नहीं सांसद आजम खां और उनकी पत्नी को जरूरी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं कराईं। रातभर मच्छरों ने परेशान किया है। उधर, आरोपों को एक सिरे से कारागार प्रशासन ने नकारा है। जेलर डीसी मिश्रा का कहना है कि जेल मैनुअल और प्रोटोकाल का नियमत: पालन कराया जा रहा है।

आपको बता दें स्वार से विधायक रहे बेटे अब्दुल्ला आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र बनवाने में आरोपी सपा सांसद आजम खां ने बुधवार को पत्नी एवं शहर विधायक तजीन फातिमा और अब्दुल्ला आजम के साथ बुधवार कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था। अदालत ने तीनों सपा नेताओं को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया था। अगले दिन ही उन्हें रामपुर जेल से प्रशासनिक व्यवस्था के आधार पर सीतापुर जेल स्थानांतरित किया गया। गुरुवार सुबह रामपुर पुलिस ने तीनों को सीतापुर जेल में दाखिल कराया हैं। सांसद आजम और इनके पुत्र विधायक अब्दुल्ला आजम खान जेल की विशेष सुरक्षा बैरिक में रखे गए हैं। पत्नी विधायक तंजीन फातिमा महिला वार्ड में हैं।

Updated : 29 Feb 2020 5:38 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top