Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > रामानुजगंज में फिरौती के लिए बच्चे की हत्या, पड़ोसी ने किया था अगवा

रामानुजगंज में फिरौती के लिए बच्चे की हत्या, पड़ोसी ने किया था अगवा

रामानुजगंज में फिरौती के लिए बच्चे की हत्या, पड़ोसी ने किया था अगवा
X

बलरामपुर। बलरामपुर जिले के रामानुजगंज में चार सितंबर से अगवा हुए आठवीं कक्षा के छात्र का शव बाती शाम कनकपुर के जंगल में बरामद हुआ है। इसके साथ ही ये खुलासा भी हो गया कि पड़ोसी ने ही फिरौती की खातिर पहले उसका किडनैप किया। फिर हत्या करने के बाद लाश जंगल में फेंक दी थी। पुलिस ने शक पर जब पड़ोस के उस युवकों को पकड़ कर पूछताछ की तो आरोपी साहिल बारी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या करने की बात कबूल कर ली।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. पंकज शुक्ला ने बताया आरोपी को कहीं से पता चला था कि इजाहन अकरम के पिता के खाते में काफी पैसे हैं और इसी लालच में उसने अपने दो अन्य साथियों शमशेर खान और राजा खान के साथ ये अपहरण की प्लानिंग की। चार सितंबर की शाम नगर के वार्ड क्रमांक दो निवासी अलीमुद्दीन सिद्दीकी का 14 वर्षीय बेटा इजहान अकरम शासकीय मिडिल स्कूल में छुट्टी के बाद घर जाने निकला और इसके बाद अगवा हो गया था।

छात्र जब शोर मचाने लगा, तो आरोपियों ने स्कार्फ से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उनके पास से वारदात में इस्तेमाल मोटरसाइकिल और स्कार्फ को जब्त कर लिया है।

Updated : 2018-09-08T20:15:24+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top