Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > राम मंदिर निर्माण के लिए आमरण अनशन कर रहे महंत परमहंस दास की तबियत बिगड़ी, पीजीआई में भर्ती

राम मंदिर निर्माण के लिए आमरण अनशन कर रहे महंत परमहंस दास की तबियत बिगड़ी, पीजीआई में भर्ती

राम मंदिर निर्माण के लिए आमरण अनशन कर रहे महंत परमहंस दास की तबियत बिगड़ी, पीजीआई में भर्ती
X

अयोध्या/स्वदेश वेब डेस्क। राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर आमरण अनशन कर रहे तपस्वी छावनी के महंत रामदास परमहंस की तबियत बिगड़ने पर रविवार देर पीजीआई में भर्ती कराया गया है।

पीजीआई के निदेशक डॉ. राकेश कपूर ने सोमवार को बताया कि अयोध्या से उपचार के लिए लाये गये महंत रामदास परमहंस को पोस्ट ऑफ आईसीयू में रखा गया है। जहां उनका उपचार जारी है। उन्होंने बताया कि महंत की सेहत की सुधार के लिए वह स्वंय केस को देख रहे हैं। उनके अलावा अन्य चिकित्सकों की एक टीम भी लगायी गयी। आईसीयू के बाहर आने के बाद महंत से मिलने वालों को उनसे मिलने की अनुमति दे दी जायेगी।

गौरतलब है कि राम जन्मभूमि स्थल पर भव्य राम मंदिर निर्माण की मांग को लेकर आमरण-अनशन पर बैठे तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास को रविवार की देर रात पुलिस उठा ले गई थी। पहले फैज़ाबाद में उन्हें भर्ती कराया गया। रात में हालत बिगड़ने पर प्रशासन ने उन्हें आनन-फानन लखनऊ में पीजीआई लाकर भर्ती कराया। महंत की पल्स रेट काफी नीचे चली गई थी। अब उनका उपचार पीजीआई में चल रहा है।

Updated : 2018-10-08T18:01:33+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top