Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > सरकार के खिलाफ हल्ला बोलो-पोल खोलो अभियान चलायेगा रालोद

सरकार के खिलाफ हल्ला बोलो-पोल खोलो अभियान चलायेगा रालोद

सरकार के खिलाफ हल्ला बोलो-पोल खोलो अभियान चलायेगा रालोद
X

झाँसी । केन्द्र व प्रदेश की सरकार ने आम जनमानस की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। प्रदेशवासियों की विभिन्न समस्याओं को लेकर राष्ट्रीय लोक दल द्वारा प्रदेश में हल्ला बोलो पोल खोलो अभियान चलाकर सरकार को चेताया जायेगा। रालोद की रणनीति बताते हुये राष्ट्रीय सचिव शैलेन्द्र यादव ने कहा कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयन्त चौधरी के नेतृत्व में प्रदेश व्यापी आन्दोलन के तहत आगामी 09 अगस्त को इलाईट-सीपरी बाजार मार्ग स्थित विवाह घर में जयन्त चौधरी के नेतृत्व में बुन्देलखण्ड में हल्ला बोलो, पोल खोलो अभियान का आगाज किया जायेगा।

पार्टी के बुन्देलखण्ड अध्यक्ष वीरेन्द्र साक्षी ने कहा कि चार वर्ष के शासन काल में केन्द्र व एक वर्ष के शासन में प्रदेश की भाजपा सरकार पूरी तरह विफल सिद्ध हुई है। जिलाध्यक्ष अनुराज पोरिया ने कहा कि चुनाव पूर्व किये गये वायदे पूरे न किये जाने से जनता में भारी आक्रोश व्याप्त है। कही कोई विकास नहीं हुआ और न ही किसी भी वर्ग का भला हुआ है। महज धर्म व जाति के नाम पर देश को बांटने का काम किया जा रहा है। प्रदेश के किसान दैवीय आपदाओं से परेशान है तो प्रदेशवासी विद्युत की दरों में भारी वृद्धि सहित विभिन्न समस्याओं से आजिज आ चुके है। जिसे लेकर रालोद द्वारा प्रदेश में हल्ला बोलो -पोल खोलो आन्दोलन के तहत सरकार को चेताया जायेगा।

वार्ता के दौरान जिलाध्यक्ष अनुराज पोरिया, बुन्देलखण्ड अध्यक्ष छात्रसभा देवेन्द्र मिश्रा, जिलाध्यक्ष छात्रसभा, नवीन दुबे, याकूब खांन आदि उपस्थित रहे।

Updated : 2018-07-23T16:35:45+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top