Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > उप्र में सेल्फी ले रहे फैन पर राजपाल यादव को आया गुस्सा, जानें क्या किया

उप्र में सेल्फी ले रहे फैन पर राजपाल यादव को आया गुस्सा, जानें क्या किया

उप्र में सेल्फी ले रहे फैन पर राजपाल यादव को आया गुस्सा, जानें क्या किया

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर स्थित लाल इमली चौराहा के एक मोबाइल शोरूम का उद्घाटन करने आए फिल्म अभिनेता राजपाल यादव प्रशंसकों से घिर गए। धक्का-मुक्की होने के दौरान सेल्फी लेने का प्रयास करने वाले वाद्य यंत्र कलाकार जीतू का राजपाल ने मोबाइल छीन लिया और दूर फेंक दिया। इस मामले की शिकायत सदर थाने पर की गई, परन्तु पुलिस ने उसकी रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया है।

बुधवार को मोबाइल शोरूम के उद्घाटन का समय दो बजे तय किया गया था। अभिनेता भी अपने निर्धारित समय पर शोरूम पर पहुंच गए। उनके पहुंचने से पहले ही बड़ी संख्या में प्रशंसकों की भीड़ जुट चुकी थी। गाड़ी से उतरे बालीवुड अभिनेता ने फीता काटकर शुभारंभ किया।

शोरूम से बाहर निकलने के दौरान भीड़ ने उन्हें घेर लिया। कोई सेल्फी लेना चाहता था तो किसी को उनसे हाथ मिलाना था। अधिक भीड़ होने की वजह से धक्का-मुक्की होने लगी। सुरक्षा का प्रबंध न होने की वजह से अव्यवस्था फैल गई। यहीं पर तारीन टिकली निवासी आर्केस्ट्रा के वाद्य यंत्र कलाकार जीतू सक्सेना भी अपने चहेते अभिनेता का तीन घंटे से इंतजार कर रहे थे। जीतू भी राजपाल यादव के साथ सेल्फी लेना चाहते थे। जीतू का आरोप है कि गुस्से से तमतमाए राजपाल ने उनका मोबाइल छीन लिया और सड़क पर फेंक दिया। इस बीच मयूर खन्ना ने किसी तरह राजपाल यादव को गाड़ी में बैठाकर रवाना किया।

राजपाल को आदर्श मानने वाले जीतू अभिनेता के व्यवहार से काफी खिन्न हैं। जीतू ने अभिनेता के खिलाफ मोबाइल को छीनने और फेंकने की तहरीर थाने पर दी। पुलिस ने रिपोर्ट लिखने से इंकार कर दिया। जीतू ने बताया कि अभिनेता के खिलाफ कार्रवाई कराने के लिए वह न्यायालय में प्रार्थना पत्र देंगे।

मोबाइल शोरूम का उद्घाटन कराने के लिए फिल्म अभिनेता को बुला लिया गया। परन्तु पुलिस की सुरक्षा का इंतजाम नहीं किया गया। खास बात यह थी कि राजपाल यादव के आने की एनाउंस पूरे शहर में किया गया था।

राजपाल यादव बड़े एक्टर हैं। वह किसी का फोन छीन नहीं सकते हैं। जीतू सक्सेना ने जरूर कोई बदतमीजी की होगी तो राजपाल ने उन्हें डांट दिया होगा। उद्घाटनस्थल पर काफी ज्यादा भीड़ थी। राजपाल यादव के प्रोग्राम में पुलिस बल की तैनाती के लिए वह खुद सिटी मजिस्ट्रेट से मिले थे। सिटी मजिस्ट्रेट ने राजपाल का कोई प्रोटोकॉल नहीं होने की बात कहते हुए एसपी से मिलने की सलाह दी थी। लगातार दो दिन प्रयास करने के बाद भी एसपी से मुलाकात नहीं हो सकी थी। जब अभिनेता को आना था तो प्रशासन को पुलिस का इंतजाम करना चाहिए था। जरीफ मलिक आनंद, फिल्म अभिनेता राजपाल यादव के करीबी।

Updated : 24 Jan 2020 7:00 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top