Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब बन गए प्रचार मंत्री : अखिलेश यादव

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब बन गए प्रचार मंत्री : अखिलेश यादव

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब बन गए प्रचार मंत्री : अखिलेश यादव

कासगंज। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को कहा कि जो लोग महागठबंधन को महा मिलावट बोल रहे हैं। हम उनसे पूछना चाहते हैं कि 38 दलों के गठबंधन को क्या कहेंगे। अब ऐसा लगता है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब प्रचार मंत्री बन गए है।

वारह मैदान से सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। भाजपा वाले सपा और बसपा के इस महागठबंधन को बुआ-बबुआ का गठबंधन कहते हैं। हम कहते हैं कि घर का सबसे प्यारा और दुलारा बबुआ ही होता है और बुआ भी सम्मान का नाम है। महागठबंधन को महामिलावट कहने वाले यह याद रखे कि यही महागठबंधन ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगा।

अखिलेश ने प्रदेश की योगी सरकार पर भी हमला बोला। यूपी के बाबा मुख्यमंत्री ने डॉयल 100 नंबर ही खराब कर दिया जो बीमारी नहीं लगनी चाहिए थी, वो बीमारी भी लग गयी। खुद को अनुशासन वाली पार्टी बताने वाले भाजपा के सांसद ने कुछ दिन पहले अपने ही विधायक को 21 जूतों की सलामी दी थी। ये भाजपा वाले हमारी पार्टी को गुंडों की पार्टी बताते हैं। भाजपा ने कहा कि हमारी सरकार बनेगी तो अपराधी जेल में होंगे। लेकिन इतनी धाराएं किसी पर नहीं, जो मुख्यमंत्री बने बैठे हैं।

उन्होंने कहा कि आज एक हजार शिक्षामित्र आत्महत्या कर चुके हैं, सरकार ने इनकी नौकरी ही छीन ली। आपका सम्मान सपा ही कर सकती है। भाजपा ने कुछ सीखा है तो लोगों को बांटो और राज करो। आने वाले समय में सपा सरकार आयी तो तीन हजार रुपये समाजवादी पेंशन देंगे।

Updated : 15 April 2019 12:59 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top