Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > 2022 में हमारी सरकार यूपी में बनेगी

2022 में हमारी सरकार यूपी में बनेगी

2022 में हमारी सरकार यूपी में बनेगी
X

इटावा/स्वदेश वेब डेस्क। इटावा में चौगुर्जी स्थित समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के नवनिर्मित कार्यालय का उद्घाटन शुक्रवार को शिवपाल यादव ने किया।

कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि आज दशहरा है। आज के दिन अच्छाई ने बुराई पर जीत हासिल की थी। आज के दिन ही अपने कार्यालय का उद्घाटन करने आया हूँ। शिवपाल यादव ने अखिलेश द्वारा सेक्युलर मोर्चे को बीजेपी का एजेंट बताने पर अखिलेश का नाम न लेते हुए कहा कि खिसियाहट में बौखलाए हुए हैं। सबका जनाधार खिसकता जा रहा है। हमारी सीधी लड़ाई बीजेपी से है।

शिवपाल ने कहा कि 2022 में हमारी सरकार यूपी में बनेगी। आज सभी वर्ग के लोग हमारे साथ हैं। उन्होंने कहा कि नेता जी (मुलायम सिंह यादव) को पहले कोई पूछ नहीं रहा था अब उन्हें सब सम्मान देने लगे हैं। कहा कि उन्हें अगर आंमन्त्रण मिलेगा तो महागठबंधन में शामिल होने के लिए विचार किया जायेगा। अमर सिंह और आजम खान को लेकर कहा कि यह दोनों नेता स्वतंत्र है इनके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करेंगे। कार्यालय के उद्घाटन के दौरान शिवपाल समर्थकों की भारी भीड़ दिखाई दी, जिसके कारण कार्यालय के आस पास के चौराहों पर लोगों को जाम की समस्या से जूझना पड़ा।

Updated : 2018-10-19T20:06:06+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top