Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > भावना शर्मा बनीं मिस एंड मिसेज सिंगपोलिटन वल्र्ड वाइड की रनर अप

भावना शर्मा बनीं मिस एंड मिसेज सिंगपोलिटन वल्र्ड वाइड की रनर अप

भावना शर्मा बनीं मिस एंड मिसेज सिंगपोलिटन वल्र्ड वाइड की रनर अप
X

वृन्दावन। स्टायल एटिकूट, सिंगापुर द्वारा अस्थेटिक इंटरनेशनल के सहयोग से विगत दिवस मेरठ में मिस एंड मिसेज सिंगापोलिटन वल्र्ड वाइड इंडिया प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में कान्हा अकादमी, वृन्दावन से भावना शर्मा ने प्रतिभागिता कर विभिन्न राउंड में अपनी प्रतिभा का परचम फहराते हुए मिस वर्ग में रनर अप का खिताब अपने नाम कर वृन्दावन का नाम रोशन किया। दो दिन तक चले चार राउंड में नृत्य राउंड, ड्रेसिंग राउंड, कुशाग्र बुद्धि राउंड व प्रश्न राउंड में अपनी प्रतिभा के बल पर भारत के विभिन्न राज्यों से आयी प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए रनर अप का खिताब अपने नाम कर लिया।

स्टायल एटिकूट, सिंगापुर द्वारा विश्व के 10 देशों (भारत, इंडोनेशिया, टर्की, मलेशिया, यूके, यूएसए, थाईलेंड, मेक्सिको, पोलैंड, नाइजीरिया) में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है जिसका फाइनल अगस्त 2019 में सिंगापुर में आयोजित किया जाएगा। यहाँ ज्ञातव्य हो कि प्रतियोगिता के आयोजन का उद्देश्य महिलाओं में बढ़ती हुई कैंसर की समस्या से जागरूक करना है जिसके लिए पिंक रिबन परियोजना आयोजकों द्वारा प्रारम्भ की गयी है।

भावना शर्मा ने भारत की विभिन्न राज्यों से आयी 15 प्रतिभागियों में रनर अप रहते हुए सिंगापुर में आयोजित होने वाले ग्रांड फिनाले में अपना स्थान बनाया। प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के रूप में अपने समय की सिने अदाकारा रामेश्वरी ने पुरस्कृत किया। इस अवसर पर सिंगापुर से आयोजक संस्थापक श्रीमती वनिथादेवी सरवनमत्थु, वनिसा जेक्लिन, भारत से डॉ. आशा आनंद, डॉ. कामाक्षी जिंदल, तन्मय शर्मा, कान्हा अकादमी के अध्यक्ष अनूप शर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Updated : 2019-03-12T23:38:20+05:30

Naveen

Swadesh Contributors help bring you the latest news and articles around you.


Next Story
Share it
Top