Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > प्रतापगढ़: किक बॉक्सिंग एसोसिएशन मार्शल आर्ट के खिलाड़ियों का सदर विधायक ने की हौसला अफजाई

प्रतापगढ़: किक बॉक्सिंग एसोसिएशन मार्शल आर्ट के खिलाड़ियों का सदर विधायक ने की हौसला अफजाई

सदर विधायक ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि यह बच्चे देश के भविष्य हैं आगे चलकर यही खिलाडी समूचे देश में प्रतापगढ़ जिले का नाम रोशन करेंगे।

प्रतापगढ़: किक बॉक्सिंग एसोसिएशन मार्शल आर्ट के खिलाड़ियों का सदर विधायक ने की हौसला अफजाई
X

प्रतापगढ़: सर्वे स्पोर्ट्स एंड गेम्स फ़ेडरेशन ऑफ इंडिया के द्वारा राजस्थान के जयपुर में एनआईएमएस यूनिवर्सिटी में आयोजित तीन दिवसीय प्रतियोगिता में प्रतापगढ़ किकबॉक्सिंग एसोसिएशन मार्शल आर्ट प्रतापगढ़ के खिलाड़ियो ने टीम कोच,आलोक राज और प्रियंका कुमारी के संयुक्त नेतृत्व में नेशनल स्तर की आयोजित ताइक्वांडो प्रतियोगिता में विजय पताका फहरा कर लौटने के बाद सदर विधायक राजकुमार पाल के कैम्प कार्यालय पहुंच कर मुलाकात की।

इस दौरान सदर विधायक ने खिलाड़ियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि यह बच्चे देश के भविष्य हैं आगे चलकर यही खिलाडी समूचे देश में प्रतापगढ़ जिले का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने बच्चों से कहा कि जिले का गौरव बढ़ाने के लिए वह आगे बढ़ते रहे कोई आवश्यकता पड़े तो अवगत कराएं हर सम्भव मदद करने का प्रयास किया जाएगा।

इस मौके पर खिलाड़ियों में भाल चन्द्र पाण्डेय, अमित कुमार पटेल, अम्बिकेश दीप यादव, रिंकी मौर्य, रूबी मौर्या,अर्चना मौर्य व जूबाए पुरातन कनिष्ठ उपाध्यक्ष शिवेश शुक्ल एडवोकेट,परमानंद मिश्र एडवोकेट आदि रहे।

Updated : 2021-04-08T18:18:56+05:30
Tags:    

Swadesh Lucknow

Swadesh Digital contributor help bring you the latest article around you


Next Story
Share it
Top