Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मेरठ पुलिस ऑफिसर मुस्लिम प्रदर्शनकारियों से बोल रहे - पाकिस्तान जाओ

मेरठ पुलिस ऑफिसर मुस्लिम प्रदर्शनकारियों से बोल रहे - पाकिस्तान जाओ

मेरठ पुलिस ऑफिसर मुस्लिम प्रदर्शनकारियों से बोल रहे - पाकिस्तान जाओ
X

मेरठ। उत्तर प्रदेश के एक पुलिस ऑफिसर का वीडियो सर्कुलेट होने के बाद विवाद पैदा हो गया है। इस वीडियो में वह अधिकारी एक मुस्लिम ग्रुप से यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि पाकिस्तान चले जाओ।

इस वीडियो में एसपी (सिटी) अखिलेश नारायण सिंह उस ग्रुप के लोगों के करियर को तबाह करने की धमकी देते दिख रहे हैं। ये वीडियो 20 दिसंबर का है जब मेरठ में नागरिकता कानून के विरोध में किया जा रहा प्रदर्शन हिंसक रूप ले लिया था।

इस वीडियो के अंदर एसपी सिटी उन लोगों पर गुस्से का इजहार कर रहे हैं, जिन्होंने काले और हरे रंग के बैंड पहन रखे थे। ऐसा लगता है कि यह वीडियो उस वक्त बनाया गया जब स्थानीय प्रदर्शनकारी पुलिस से भिड़े थे और जोरदार नारे लगा रहे थे।

पत्रकारों से इस बारे में बात करते हुए एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि जो कुछ भी वीडियो में सुना गया है वह प्रदर्शनकारियों के उस ग्रुप को जवाब था, जब वे सभी पाकिस्तान के समर्थन में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगे रहे थे।

उन्होंने कहा- "प्रतिक्रियास्वरूप, मैंने यह सलाह दी कि यह बेहतर होगा कि पाकिस्तान चले जाएं जहां के समर्थन में वे नारे लगा रहे थे।" उन्होंने सवाल किया कि क्यों वे लोग पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगा रहे थे?

अखिलेश नारायण सिंह ने आगे कहा- मैं ऐसा मानता हूं कि जो अपने मुल्क को प्यार करता हो वो कभी भी ऐसे नारों को बर्दाश्त नहीं करेगा।

Updated : 28 Dec 2019 7:14 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top