Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > आजम ने अब कहा, सरकार बनने पर अफसरों से मायावती के जूते साफ करवाऊंगा

आजम ने अब कहा, सरकार बनने पर अफसरों से मायावती के जूते साफ करवाऊंगा

आजम ने अब कहा, सरकार बनने पर अफसरों से मायावती के जूते साफ करवाऊंगा

रामपुर। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान के मुंह से विवादित बोल लगातार जारी हैं। भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार जयाप्रदा पर की गयी अभद्र टिप्पणी को लेकर सोमवार को शाहबाद थाने में मुकदमा दर्ज होने के बाद फिर उनका एक विवादित वीडियो सामने आया है जिसमें वे सरकार बनने पर अफसरों से मायावती के जूते साफ करवाने की बात कह रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आजम की टिप्पणी को अशोभनीय और अखिलेश की चुप्पी को शर्मनाक बताया है।

रामपुर से गठबंधन के उम्मीदवार आजम खान के मुंह से विवादित बोल लगातार जारी है। जयाप्रदा पर की गयी अभद्र टिप्पणी का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि उनका एक और विवादित वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों पर जुबानी हमला बोला है। इस वीडियो में आजम कह रहे हैं कि सब डटे रहो। कलेक्टर-पलेक्टर से मत डरियो। ये तनखइये हैं। तनखईयो से नहीं डरते। मायावती जी के फोटो देखे हैं। कैसे बड़े-बड़े अफसर रूमाल निकाल कर जूते साफ कर रहे हैं। उन्हीं से है गठबंधन। उन्हीं से मायावती जी के जूते साफ कराऊंगा अल्लाह ने चाहा तो।

आजम पर अभद्र टिप्पणी मामले में मुकदमा दर्ज

रामपुर से भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार जयाप्रदा पर की गयी अभद्र टिप्पणी के मामले में क्षेत्रीय मजिस्ट्रेट ने आजम खान के खिलाफ शाहबाद थाने में आज तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें कहा गया है कि रामपुर सीट से गठबंधन उम्मीदवार आजम खान ने तहसील शाहबाद में जनसभा के दौरान अश्लील टिप्पणी की थी। आजम खान के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 125 में केस दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर मामले को गंभीरता से लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस भेजा है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा कि आजम हमेशा महिलाओं के बारे में गंदी-गंदी बात करते हैं, इस चुनाव में उन्होंने दूसरी बार टिप्पणी की है, इसको संज्ञान में लेते हुए राष्ट्रीय महिला आयोग उन्हें नोटिस भेज रहा है। इसके साथ ही चुनाव आयोग को उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए भी पत्र लिखा गया है।

योगी बोले, आजम की टिप्पणी अशोभनीय, अखिलेश की चुप्पी शर्मनाक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में सोमवार को ट्वीट कर कहा कि जयाप्रदा जी के ऊपर घटिया और अशोभनीय टिप्पणी आजम खान की सोच और व्यक्तित्व को दिखाता है। इस पर अखिलेश यादव की चुप्पी शर्मनाक है। स्वयं एक महिला होते हुए मायावती का मौन बताता है कि सत्ता के लिए ये लोग कुछ भी करने और सहने को तैयार हैं।

Updated : 15 April 2019 11:05 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top