Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ने की राममंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ने की राममंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ने की राममंदिर निर्माण के लिए 1 करोड़ रुपए देने की घोषणा
X

अयोध्या। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री तथा शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे शनिवार को दोपहर बाद पत्नी रश्मि ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ रामनगरी पहुंचे। यहां उन्होंने रामलला के दरबार में माथा टेकेंगे, फिर हनुमानगढ़ी जाएंगे।

उद्धव ठाकरे परिवार के साथ शनिवार को लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पर विशेष विमान से उतरने के बाद सड़क मार्ग से रामनगरी अयोध्या पहुंचे। वह बाईपास स्थित पंचशील होटल में रुकने के कुछ घंटे बाद मीडिया से मुखातिब होंगे। इसके बाद रामलला का दर्शन करेंगे। उनके साथ पार्टी के करीब 20 सांसद, महाराष्ट्र में शिवसेना कोटे के मंत्री एवं विधायक तथा पार्टी समर्थक भी रामलला का दर्शन करेंगे।

उद्धव ठाकरे के पहुंचने से पहले उनका विरोध करने वाले संत व हिन्दू महासभा के जिला अध्यक्ष राकेश धर मिश्रा को शनिवार को नजरबंद कर दिया गया है। हिन्दू महासभा के जिला अध्यक्ष को उनके ककरही बाजार स्थित आवास में नजरबंद किया गया है। आवास के बाहर पुलिस बल तैनात है। प्रशासन ने यह कदम उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे के मद्देनजर उठाया है।

हिन्दू महासभा के ही महंत परशुराम दास और तपस्वी छावनी के परमहंस दास को भी उनके आश्रम में नजरबंद किया गया है। हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास को भी नजरबंद किया गया है। ये सभी लोग उद्धव ठाकरे के दौरे का विरोध कर रहे हैं। इन्होंने उद्धव को काला झंडा दिखाने का ऐलान किया था। संजय राउत ने दौरे को लेकर बताया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे शनिवार की शाम 4:30 बजे पूरे परिवार के साथ रामलला के दर्शन करेंगे।

Updated : 2020-03-09T12:54:54+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top