Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस ट्रक से जा टकराई, सात की मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस ट्रक से जा टकराई, सात की मौत

लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर बस ट्रक से जा टकराई, सात की मौत

मैनपुरी। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर ट्रक और बस की जबरदस्त टक्कर में 7 लोगों की मृत्यु हो गई है। इसमें करीब 30 लोग घायल हो गए हैं। घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस स्थानीय लोगों के साथ मौके पर राहत और बचाव कार्य में जुटी है।

थाना करहल के प्रभारी राकेश पांडेय ने बताया कि शनिवार देर रात यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस दिल्ली से वाराणसी जा रही थी। ओवर टेक करने के चक्कर में बस की ट्रक से भिड़त हो गई, जिसमें ड्राइवर समेत सात लोगों की मौत हो गई। करीब 30 लोग घायल हैं, जिन्हें सैफई अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि हादसा करहल थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 87 के पास हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस जिला प्रशासन के आलाधिकारी बचाव दल के साथ मौके पर पहुंच गए। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल भेजा गया।

पांडेय ने बताया कि एक्सीडेंट बहुत भयंकर था। बस को काटकर शवों को निकाला गया है, जिसमें से छह शव बरामद हुए। बाद में एक गंभीर रूप से घायल बच्ची की भी मौत हो गई। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Updated : 21 April 2019 4:54 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top