Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > कमलेश तिवारी की मां पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट, बोलीं - कातिलों को फांसी की सजा दिलाए सरकार

कमलेश तिवारी की मां पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट, बोलीं - कातिलों को फांसी की सजा दिलाए सरकार

कमलेश तिवारी की मां पुलिस कार्रवाई से संतुष्ट, बोलीं - कातिलों को फांसी की सजा दिलाए सरकार
X

सीतापुर। हिंदू समाज पार्टी के संस्थापक अध्यक्ष कमलेश तिवारी के कातिलों के पकड़े जाने पर परिवार के कलेजे को कुछ सुकून मिला है। बेटे की मौत से आहत मां कुसुम तिवारी ने हत्याकांड के पांचवें दिन कहा, गुजरात एटीएस इसके लिए बधाई की पात्र है। वह कातिलों को पकड़े जाने से संतुष्ट हैं। वह चाहती हैं कि उत्तर प्रदेश सरकार ठोस पैरवी कर कातिलों को फांसी की सजा दिलाने में मदद करे।

उन्होंने कहा, जब तक कातिलों को फांसी की सजा नहीं मिल जाती तब तक परिवार चैन से नहीं बैठेगा। कातिलों की गिरफ्तारी से सीतापुर प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है। कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके पैतृक घर महमूदाबाद में लोगों का तांता लगा हुआ था। प्रशासन को उम्मीद है कि अब यह सिलसिला कम हो जाएगा। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक (दक्षिणी) एमपी सिंह ने कहा है कि परिवार की सुरक्षा के लिए पुलिस मुस्तैद है। परिजनों से मिलने वालों की सख्त निगरानी की जा रही है। बिना पहचान पत्र के किसी को भी घर में किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा।

उल्लेखनीय है कि कुसुम तिवारी के बयान कई बार सुर्खियां बन चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने के बाद कुसुम तिवारी ने कहा था कि वह संतुष्ट हैं। महमूदाबाद पहुंचने पर उन्होंने कहा था कि अगर इंसाफ नहीं मिला तो तलवार उठा लूंगी। अब हत्यारों के पकड़े जाने पर उन्होंने कहा है कि वह संतुष्ट हैं।

Updated : 25 Oct 2019 2:43 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top