Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > जमानत भी नहीं बचा पा रहे शिवपाल : रामगोपाल यादव

जमानत भी नहीं बचा पा रहे शिवपाल : रामगोपाल यादव

शिवपाल ने कहा, फिरोजाबाद में सपा की साइकिल हो चुकी है पंचर

जमानत भी नहीं बचा पा रहे शिवपाल : रामगोपाल यादव
X

इटावा। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में सैफई में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिम्पल यादव, पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव और उनकी अपनी पत्नी साधना गुप्ता तथा पुत्रवधू अपर्णा यादव, शिवपाल यादव, अपनी पत्नी, बहू और बेटे ने मतदान किया।

वहीं फिरोजाबाद में अपने बेटे अक्षय और भाई शिवपाल के आमने-सामने वाले सवाल पर पार्टी महासचिव राम गोपाल सिंह यादव कहा कि उनके बेटे को फिरोजाबाद की जनता जिता रही है और शिवपाल यादव अपनी जमानत नहीं बचा पा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा का सफाया हो रहा है और गठबंधन की सीटें आ रही है। प्रदेश में पहले चरण और दूसरे चरण में भाजपा देख चुकी है और आज तीसरे चरण के चुनाव में भाजपा का सफाया हो रहा है। देश में गठबंधन की सरकार बन रही है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मतदान के बाद पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि प्रदेश में गठबंधन की लहर चल रही है और फिरोजाबाद में अक्षय यादव जीत रहे हैं।

वहीं मुलायम के साथ मतदान करने पहुंची बहू अपर्णा यादव ने मतदान करने के बाद कहा कि मैनपुरी में नेता जी रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत रहे हैं और फिरोजाबाद में चाचा शिवपाल जीत रहे हैं। मुलायम के साथ मतदान करने पहुंची पत्नी साधना गुप्ता ने कहा कि नेता जी मैनपुरी में अच्छे मतों से जीत रहे है और फिरोजाबाद में उनके देवर शिवपाल की जीत हो रही हैं।

सैफई में अपनी पत्नी बेटे और बहू के साथ मतदान करने पहुंचे प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने कहा कि नेता जी हमारे भाई हैं और नेता जी मैनपुरी से रिकॉर्ड तोड़ मतों से जीत रहे हैं और फिरोजाबाद में सपा की साइकिल पंचर हो चुकी है। फिरोजाबाद की जनता ने उन्हें भरपूर आशीर्वाद दिया है और अच्छे मतों से वे जीत रहे हैं। पूरे देश में उनके दल प्रसपा (लोहिया) की 65 सीटें आ रही हैं। केन्द्र में उनके समर्थन के बिना किसी की सरकार नहीं बनेगी।

Updated : 23 April 2019 3:51 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top