Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मोदी के नेतृत्व में विश्व में बजा रहा हिन्दुस्तान का डंका : रीता जोशी

मोदी के नेतृत्व में विश्व में बजा रहा हिन्दुस्तान का डंका : रीता जोशी

मोदी के नेतृत्व में विश्व में बजा रहा हिन्दुस्तान का डंका : रीता जोशी
X

प्रयागराज। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हिन्दुस्तान का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। उनके नेतृत्व में अर्थ व्यवस्था में उल्लेखनीय सुधार के साथ विदेश नीति में अनेक महत्वपूर्ण कदम उठाये गये हैं। ये बातें भाजपा के इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र की उम्मीदवार प्रो. रीता बहुगुणा जोशी ने शुक्रवार को कोरांव विधानसभा क्षेत्र में कही।

कैबिनेट मंत्री रीता जोशी ने कहा कि आज केन्द्र व प्रदेश सरकार के जुगलबन्दी में विकास के एतिहासिक कार्य हो रहे हैं। जिसके तहत नौजवानों, किसानों, महिलाओं, एवं आम नागरिकों के हित में अनेक सकारात्मक कदम उठाये जा रहे हैं। स्वास्थ्य, शिक्षा, आवास के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य हुये हैं। गांव में किसानों को खाद, बीज, पानी एवं बिजली के किल्लतों को दूर करने का प्रयास किया गया है। पिछड़े वर्गों के कल्याण एवं दलित वर्ग के उत्थान के लिए कठोर कदम उठाये गये हैं। गांव हो या शहर स्वच्छता हेतु क्रांतिकारी कदम सरकार ने उठाया और देश के विभिन्न क्षेत्रों में अभूतपूर्व सुधारात्मक कार्य भाजपा सरकार में किया गया है। 2024 तक सभी नागरिको को आवास उपलब्ध हो जायेगा।

प्रो. जोशी ने कहा कि मैंने मोदी के विकास के स्वप्न को इलाहाबाद संसदीय क्षेत्र में मूर्तरूप में उतारने का संकल्प लिया है, जो आप सभी के सहयोग से सम्भव हो पायेगा। पृथ्वी, समुद्र एवं आकाश सभी क्षेत्रों में आज देश सफलतापूर्वक सधे कदम से आगे बढ़ रहा है। चाहे अंतरिक्ष में सैटेलाइट मुद्दा हो या पड़ोसी देशों द्वारा आतंकवाद का मुद्दा हो सभी क्षेत्रों में प्रभावी नियंत्रण किया गया है।

इस दौरान उन्होंने कोहड़ार, डाबर, पथरा, सुहास, नैड़ी, टीकर, रतेवरा, खिउली, बड़ोखरा, भोगन, बड़ोखर बाजार, गाढ़ा अमीलिया, घूस, देवघाट, महुली, खजुरी, पथरताल, नथऊपुर, पांडे का मड़हा, बिरहा करपिया आदि क्षेत्रों का भ्रमण किया।

Updated : 20 April 2019 4:37 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top