Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > उत्तर प्रदेश की इस लोकसभा क्षेत्र में रात को ही उंगलियों पर वोटिंग की स्याही लगवाने का आरोप

उत्तर प्रदेश की इस लोकसभा क्षेत्र में रात को ही उंगलियों पर वोटिंग की स्याही लगवाने का आरोप

उत्तर प्रदेश की इस लोकसभा क्षेत्र में रात को ही उंगलियों पर वोटिंग की स्याही लगवाने का आरोप
X

चंदौली। उत्तर प्रदेश के चंदौली लोकसभा क्षेत्र के एक गांव में पैसा देकर रात में ही मतदान की स्याही लगवाने का आरोप लगाया गया है। सूचना मिलने पर जब तक यूपी 100 की पुलिस पहुंची, स्याही लगाने वाले भाग चुके थे। ग्रामीणों को जैसे ही इसकी जानकारी हुई, आसपास के गांव से काफी भीड़ एकत्र हो गई और सभी लोग हंगामा करने लगे।

चंदौली के अलीनगर थाना क्षेत्र के ताराजीवनपुर गांव की हरिजन बस्ती में पैसा बांटने व आधा दर्जन लोगों के अंगूठों पर निशान लगाने को लेकर गठबंधन समर्थक आक्रोशित हो गए और कार्रवाई की मांग को लेकर अलीनगर थाने पर धरने पर बैठ गए। आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक व पूर्व प्रधान अपने कुछ समर्थकों के साथ बस्ती में 500-500 रुपए देकर लोगों के अंगूठों पर निशान लगा रहे थे।

ग्रामीणों ने बताया कि उंगली पर स्याही लगाने वाले कह रहे थे कि क्या आप लोग भाजपा को वोट देंगे? अब तो आप लोग वोट नहीं दे सकते। यह बात किसी को भी बताना मत। जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय अधिकारी (सीओ) त्रिपुरारी पांडेय भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि वोट देने बूथ तक नहीं जाने के लिए स्याही लगाई जा रही थी और पैसा बांटा जा रहा था। त्रिपुरारी पांडेय का कहना है कि शिकायत पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Updated : 19 May 2019 6:04 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top