Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > हमें संसद में आंख मारने वाला नहीं पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए : अनुप्रिया

हमें संसद में आंख मारने वाला नहीं पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए : अनुप्रिया

हमें संसद में आंख मारने वाला नहीं पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए : अनुप्रिया
X

मिरजापुर। मीरजापुर संसदीय सीट से शुक्रवार को अनुप्रिया पटेल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके बाद जनसभा में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोध में सभी विपक्षी एक जुट हो गए हैं। जोड़ियां स्वर्ग में नहीं बनतीं, कुछ जोड़ियां मोदी के डर से बनती हैं। उन्होंने कहा कि हमें संसद में आंख मारने वाला प्रधानमंत्री नहीं बल्कि पाकिस्तान को आंख दिखाने वाला प्रधानमंत्री चाहिए।

नामांकन के पश्चात् नगर के महुवरिया स्थित बीएलजे मैदान पर आयोजित जनसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी का नाम ईमानदारी, भ्रष्टाचारियों के विरूद्ध कालदंड और विकास का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि एमपी, एमएलए, मंत्री कोई भी बन सकता है लेकिन नेता नहीं। अनुप्रिया पटेल एमपी, एमएलए, मिनिस्टर रहे या न रहे लेकिन नेता के तौर पर स्थापित हो चुकी हैं। अगर अनुप्रिया न होती तो मीरजापुर को शायद ही मेडिकल कालेज मिल पाता।

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अनुप्रिया पटेल की जनसभा में सर्व समाज के लोगों ने जिस तरह से उपस्थित होकर आशीर्वाद देने का काम किया है। उससे उनकी जीत का अंतर बढ़ेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बगैर छुट्टी लिए पांच वर्ष देश की सेवा की है। यह अपने आप में समर्पण, त्याग और देश सेवा का मिशाल है। मोदी ने देश में ही नहीं, बल्कि पूरे विश्व में भारत का सर ऊंचा किया है।

प्रदेश के विधि मंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि एनडीए सरकार ने विकास के साथ-साथ सामाजिक न्याय का भी कार्य किया। देश के हर गांव में किसी न किसी गरीब को रहने के लिए आवास, शौचालय और गैस सिलेंडर भी मिला।

प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जयकुमार सिंह उर्फ जैकी, दर्जा प्राप्त मंत्री रेखा पटेल, लोकसभा प्रभारी सीताशरण त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक बिंद्रा प्रसाद विश्वकर्मा सहित प्रदेश के दर्जनों विधायक व पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Updated : 26 April 2019 3:36 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Top