Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > फतेहगढ़ : सेंट्रल जेल नहीं लौटा माफिया राठी, बागपत में पेशी के बाद तिहाड़ में दाखिल

फतेहगढ़ : सेंट्रल जेल नहीं लौटा माफिया राठी, बागपत में पेशी के बाद तिहाड़ में दाखिल

फतेहगढ़ : सेंट्रल जेल नहीं लौटा माफिया राठी, बागपत में पेशी के बाद तिहाड़ में दाखिल
X

फर्रुखाबाद। डॉन मुन्ना बजरंगी का हत्यारोपित सुनील राठी देर रात कड़ी सुरक्षा के बीच तिहाड़ सुरक्षा गृह में दाखिल हो गया। न्यायालय के आदेश पर वह 17 सितम्बर तक तिहाड़ में ही बंद रहेगा।

फतेहगढ़ सेंट्रल जेल में बंद माफिया व डॉन मुन्ना बजरंगी के कत्ल का आरोपित सुनील राठी को 18 अगस्त को बागपत के न्यायालय में पेशी पर कड़ी सुरक्षा के बीच ले जाया गया था। सुनील को 20 अगस्त को ही बागपत के न्यायालय में एक अन्य मामले में पेश होना था। इस वजह से उसे बागपत जेल में ही कड़ी सुरक्षा व अलग बैरक में रखा गया। 20 अगस्त को न्यायालय ने पेशी के बाद उसे दिल्ली की तिहाड़ जेल में आमद करने के निर्देश दिए गए। केंद्रीय कारागार फतेहगढ़ के जेलर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि न्यायालय ने माफिया सुनील राठी को 17 सितम्बर तक के लिए दिल्ली की तिहाड़ में रखने के आदेश दिए हैं। न्यायालय के अगले आदेश तक राठी तिहाड़ सुरक्षा गृह में ही रहेगा।

वहीं प्रतिसार निरीक्षक (आरआई) फतेहगढ़ ने बताया कि यहां से माफिया राठी को लेकर गया पुलिस बल उसे तिहाड़ में दाखिल कर वापस लौट आया है। प्रतिसार निरीक्षक ने कहा, सूत्रों की माने तो माफिया सुनील राठी को तिहाड़ भेजने के पीछे उत्तर प्रदेश की जेलों में उसे सुरक्षा का खतरा है। इसको लेकर उसे तिहाड़ सुरक्षा गृह भेजा गया है।

Updated : 2018-08-21T20:13:07+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top