Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > व्यक्तिगत काउंसिलिंग कर ऋणधारकों को एकमुश्त समाधान योजना का लाभ लेने के लिये प्रोत्साहित करें

व्यक्तिगत काउंसिलिंग कर ऋणधारकों को एकमुश्त समाधान योजना का लाभ लेने के लिये प्रोत्साहित करें

व्यक्तिगत काउंसिलिंग कर ऋणधारकों को एकमुश्त समाधान योजना का लाभ लेने के लिये प्रोत्साहित करें
X

Encourage borrowers to take advantage of a one-time solution plan by personal counselingझांसी। पंजाब नेशनल बैंक के अंचल प्रबन्धक पी. के. श्रीमाल ने झांसी मंडल के अपने एक दिवसीय भ्रमण के दौरान आज मंडल प्रमुख आर. सी. पी. सक्सेना एवं उप मंडल प्रमुख बी. बी. थरेजा के साथ अपराह्न विशेष एकमुश्त निपटान योजना के अंतर्गत झांसी में चल रहे वसूली कैम्प को सम्बोधित किया।

उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि बैंक ने भारत सरकार, वित्त मंत्रालय, वित्तीय सेवाएं विभाग से यह वादा किया है कि इस तिमाही में हम शेष बची बकाया राशि को वसूल कर घाटे की स्थिति से उबर जाएंगे। वसूली में और अधिक तेजी लाने के लिए बैंक ने इस विशेष एकमुश्त निपटान योजना की शुरुआत की है। आगे उन्होंने वसूली में लगे वर्टिकल स्टाफ सदस्यों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि उन्हें उत्साह व लगनपूर्वक उक्त योजना की सूचना सभी ऋणकर्ताओं तक न केवल पहुचानी चाहिए बल्कि उनकी व्यक्तिगत काउंसलिंग करके बकाया राशि का भुगतान करने व इस योजना का लाभ उठाने के लिए जागरुक करना चाहिए। उक्त आयोजित कैम्प में 52 खातों में रुपये 37.40 लाख के ओटीएस समझौते हुए।

इसके उपरांत मंडल कार्यालय, झांसी में रिटेल, एमएसएमई, स्टैंड अप के लिए आयोजित क्रेडिट कैम्प में भाग लिया तथा स्टाफ सदस्यों एवं ग्राहकों को नए भारत के निर्माण में खुदरा, एमएसएमई, स्टैंड अप इंडिया की भूमिका पर महत्वपूर्ण व्याख्यान दिया। उन्होंने इस क्षेत्र में अधिक से अधिक गुण्वत्तापूर्ण ऋण वितरित करने पर बल दिया। आगे उन्होंने जानकारी दी कि 10 स्टैंड अप, 88 खुदरा, 37 एमएसएमई खातों सहित कुल 135 खातों में रुपये 16.27 करोड का ऋण वितरित किया जा चुका हैं। यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि हैं। उन्होंने आगे इस प्रदर्शन को और अधिक बढाने की आशा व्यक्त करते हुए स्टाफ सदस्यों को इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी। तदोपरांत उन्होंने स्थानीय शाखाओं एवं झांसी के आस-पास की शाखाओं के शाखा प्रमुखों तथा मंडल कार्यालय स्टाफ सदस्यों के साथ समीक्षा बैठक की।

Updated : 2018-07-26T17:32:27+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top