Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > हादसा : दर्शनार्थियों से भरा वाहन ट्रेलर से टकराया, पांच की मौत

हादसा : दर्शनार्थियों से भरा वाहन ट्रेलर से टकराया, पांच की मौत

हादसा : दर्शनार्थियों से भरा वाहन ट्रेलर से टकराया, पांच की मौत
X

जौनपुर। जौनपुर-रायबरेली हाइवे पर मछलीशहर कोतवाली के निकामुद्दीनपुर गांव के निकट शुक्रवार देर रात दर्शनार्थियों से भरी बोलेरो ओवरटेक के प्रयास में सड़क किनारे खड़ी ट्रेलर से टकरा गई। इससे बोलरो में बैठे दंपति सहित तीन अन्य लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेते हुए घायलों को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा। इस दुर्घटना में मनोज पटेल (28), जय प्रकाश (35) व उनकी पत्नी सरिता देवी (33), सुशीला (34) की मौत हो गयी, जबकि गाड़ी में सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में वीरेंद्र पटेल (40) व उनकी पुत्री खुशी (16) गांव चकरावन थाना बड़ागांव जिला वाराणसी, प्रेम शिला (38), प्रमिला (32) पत्नी जितेंद्र व 30 वर्षीय एक युवक सहित दो, सात और 20 वर्षीय लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई। आठों की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान शर्मिला (22) नाना कमला धमहापुर, कुंवार, बड़ा गांव की भी मौत हो गई। जबकि तीन घायलों की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल से बीएचयू रेफर कर दिया गया है।

सभी लोग वाराणसी के कठिराव से एक ट्रेवल एजेंसी द्वारा दो बोलेरों एक बस बुक कर सभी सत्तमी के दिन दर्शन करने के लिए इलाहाबाद स्थित कड़े मानिकपुर दर्शन के लिए जा रहे थे कि शुक्रवार देर रात करीब दो बजे यह हादसा हुआ। इसमें बोलेरो सवार पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि आठ लोग घायल हुए हैं।

Updated : 2018-08-04T15:38:38+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top