Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > भाजपा राज में दलितों मुसलमानों का विकास नहीं हुआ : मायावती

भाजपा राज में दलितों मुसलमानों का विकास नहीं हुआ : मायावती

जय भीम वाले ही असली बजरंगबली वाले

भाजपा राज में दलितों मुसलमानों का विकास नहीं हुआ : मायावती

अलीगढ़। बहुजन समाज पार्टी (भाजपा) मायावती ने कहा कि जय भीम वाले ही असली बजरंगबली वाले हैं। भाजपा पर निशाना साधते हुए माया ने कहा कि नोटबंदी से मध्यम वर्ग के व्यापारी परेशान हुए हैं। भाजपा ने पिछले चुनाव के घोषणा पत्र को पूरा नहीं किया। युवाओं को रोजगार देने का वायदा भाजपा ने किया था।

बसपा प्रमुख ने कहा कि नई चौकीदारी की नाटकबाजी अब चलने वाली नहीं है। भाजपा सरकार ने गरीबों के साथ धोखा किया। किसानों का गन्ना भुगतान नहीं हो पाया है। केन्द्र में कांग्रेस व भाजपा की सरकार रही है। दोनों सरकारों को जनता देख चुकी है।

मायावती ने कहा कि भाजपा व आरएसएस जहर घोल रहे हैं। केन्द्र सरकार ने देश में नोटबंदी और जीएसटी बिना तैयारियों के शुरू किया। इससे छोटे और मध्यम वर्ग के लोगों को दिक्कतें हुई। कालाबाजारी और घोटाले रोकने की बात करने वाली इस सरकार में घोटाले बढ़े हैं।

मायावती ने कहा कि अब चुनावों में कांग्रेस झूठे वादे कर रही है। कांग्रेस केन्द्र के साथ कई राज्यों से बाहर हो चुकी है। 6 हजार देने से कोई फायदा नहीं होगा। हर पांच साल में सत्ता परिवर्तन होता है। अगर बसपा आती है तो 6 हजार देने की वजह हम रोजगार और नौकरी देंगे। हर हाथ को कम देना हमारा लक्ष्य है। भाजपा को केन्द्र के साथ यूपी में भी रोकना है। देश से मोदी को फिर यूपी से योगी को बाहर करना है। तानाशाही से मुक्ति मिलेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी हवा हवाई घोषणा कर रहे हैं। अब इनकी सरकार और मोदी ईमानदार और गंभीर होते तो यह चुनाव से पहले यह घोषणा नहीं करते । पहले ही यह काम हो जाना चाहिए। यह पूंजी पतियों औऱ धन्ना सेठों को बनाने में लगे रहे।

Updated : 15 April 2019 1:02 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top