Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > आतंकी सरगना की उल्टी गिनती प्रारंभ : योगी आदित्यनाथ

आतंकी सरगना की उल्टी गिनती प्रारंभ : योगी आदित्यनाथ

आतंकी सरगना की उल्टी गिनती प्रारंभ : योगी आदित्यनाथ
X

अम्बेडकरनगर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारत का सम्मान बढ़ा है। मोदी का ही करिश्मा है कि मसहूद अजहर को वैश्विक आतंकवादी घोषित किया गया है। अब इस आतंकी सरगना की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई है। जिस तरह ओसामा बिन लादेन मारा गया उसी तरह भारत के सुरक्षा बलों के हाथों मसहूद अजहर भी मारा जाएगा।

यह बात मुख्यमंत्री योगी ने मंगलवार को अम्बेडकरनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस आतंकी सरगना की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई है। जिस तरह ओसामा बिन लादेन मारा गया उसी तरह भारत के सुरक्षा बलों के हाथों मसहूद अजहर भी मारा जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या का विकास हमारी प्राथमिकता में है। आस्था का सम्मान हमारी प्रतिबद्धता। हम देश व आस्था के केंद्र की रक्षा करते हैं और सपा के लोग हमलावरों का मुकदमा वापस लेते हैं। केंद्र में फिर मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनने जा रही है। यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि पूरे देश में यह नारा गूंज रहा है कि एक बार फिर मोदी सरकार।

अंबेडकरनगर में योगी आदित्यनाथ के मंत्री मुकुट बिहारी वर्मा भाजपा प्रत्याशी हैं। इनका मुकाबला गठबंधन के प्रत्याशी बसपा से रितेश पाण्डेय और कांग्रेस के उम्मेद सिंह निषाद से हैं। अंबेडकरनगर में छठें चरण में 12 मई मतदान होगा।

Updated : 7 May 2019 2:28 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top