Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मुख्यमंत्री योगी ने की संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत, कहा - प्रदेश होगा स्वस्थ

मुख्यमंत्री योगी ने की संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत, कहा - प्रदेश होगा स्वस्थ

मुख्यमंत्री योगी ने की संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत, कहा - प्रदेश होगा स्वस्थ
X

गोरखपुर। बाबा राघवदास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज के सभागार में शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जुलाई माह में संचालित होने वाले संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत की। इसके साथ ही 16 से 31 जुलाई तक संचालित होने वाले दस्तक अभियान की शुरुआत हो गई। इस दौरान उन्होंने विशेष संचारी अभियान की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज से संचारी रोग नियंत्रण एवं दस्तक अभियान का शुभारंभ किया। इसके साथ ही विशेष संचारी अभियान की रैली को हरी झंडी दिखाया और रवाना किया।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज के सभागार में सीएम योगी ने पूरे जुलाई माह संचालित होने वाले संचारी रोग नियंत्रण अभियान और 16 से 31 जुलाई तक संचालित होने वाले दस्तक अभियान की शुरुआत की। उसके बाद विशेष संचारी अभियान की रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। बीआरडी मेडिकल कॉलेज परिसर में स्वास्थ्य विभाग एवं उससे संबंधित विभागों के विभिन्न कार्यक्रमों एवं लाभार्थी परक योजनाओं के स्टॉल लगाए गए हैं। इसमें लगी प्रदर्शनी आकर्षण का केंद्र रही। इन स्टालों पर सभी विभागों की उपलब्धियों को प्रदर्शित किया गया है। इस कार्यक्रम का सूबे के सभी 75 जिलों में वर्चुअल प्रसारण भी हुआ। सभी जिलों में कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि भी शामिल हुए।

Updated : 1 July 2022 12:52 PM GMT
Tags:    
author-thhumb

स्वदेश डेस्क

वेब डेस्क


Next Story
Top