Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > टीवी डिबेट में भाजपा की महिला प्रवक्ता के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज

टीवी डिबेट में भाजपा की महिला प्रवक्ता के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज

टीवी डिबेट में भाजपा की महिला प्रवक्ता के साथ मारपीट, मुकदमा दर्ज
X

नोएडा। नोएडा सेक्टर-57 स्थित सुदर्शन न्यूज चैनल में गुरुवार की देर रात लाइव डिबेट कार्यक्रम में भाजपा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रवक्ता प्रिया चौधरी पर मुस्लिम नेता एवं स्कॉलर मेहताब उस्मानी ने मुस्लिम महिलाओं के मस्जिद में प्रवेश के पक्ष में बोलने के कारण हमला कर दिया।

प्रिया चौधरी ने मुस्लिम नेता के खिलाफ सेक्टर-58 थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। हालांकि आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है। प्रिया चौधरी ने बताया कि इससे पहले भी मैं मेहताब उस्मानी के साथ शो में जा चुकी हूं। सब जगह पर यह कांग्रेस के प्रवक्ता के रूप में आते थे लेकिन इस बार वह स्कॉलर के रूप में आए थे।

पुलिस प्रवक्ता प्रभात दीक्षित ने बताया कि सुदर्शन टीवी पर नियमित चलने वाले डिबेट शो जन संसद में प्रिया चौधरी व मेहताब उस्मानी के साथ साथ अन्य लोगों को मेहमान के तौर पर अपनी अपनी बात रखने के लिए बुलाया गया था। उसी दौरान बात इतनी बढ़ गयी कि मेहताब उस्मानी अपना आपा खो बैठे और प्रिया चौधरी पर थप्पड़ चला दिया। दोनों तरफ से हुई हाथापाई में प्रिया चौधरी घायल हो गयी। प्रिया को उपचार के लिए जिला अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। दीक्षित ने बताया कि प्रिया की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है तथा जांच की जा रही है।

Updated : 2019-05-04T15:16:09+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top