Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अनुप्रिया पटेल ने कहा - मेडिकल कालेज देकर प्रधानमंत्री ने मेरे और जिले के सपने को किया साकार

अनुप्रिया पटेल ने कहा - मेडिकल कालेज देकर प्रधानमंत्री ने मेरे और जिले के सपने को किया साकार

अनुप्रिया पटेल ने कहा - मेडिकल कालेज देकर प्रधानमंत्री ने मेरे और जिले के सपने को किया साकार
X

वाराणसी/मिर्जापुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मिर्जापुर जिले को मेडिकल कालेज देकर मेरे और जिले के सपने को साकार किया है। मेरे मन में भी सपना था कि अपने संसदीय क्षेत्र में मेडिकल कालेज बने।

रविवार को यह बातें केन्द्रीय मंत्री और मिर्जापुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने कही। चंदईपुर में आयोजित प्रधानमंत्री की जनसभा की तैयारियों को परखने के दौरान मीडिया से रूबरू थी। बताया प्रधानमंत्री जिले में चौथी बार आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी बाणसागर परियोजना का लोकार्पण,मिर्जापुर मेडिकल कॉलेज की आधारशिला रखेंगे। इसके अलावा प्रधानमंत्री राज्य में 108 जन औषधि केन्द्रों का उद्घाटन कर बालूघाट, चुनार में गंगा नदी पर बने पुल को भी समर्पित करेंगे।

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि बाणसागर परियोजना 39 वर्षो से लटकी थी। लेकिन केन्द्र की मोदी सरकार और प्रदेश सरकार ने 3148.91 करोड़ की इस बहुप्रतिक्षित परियोजना को आकार देकर जनता को समर्पित कर दिया। इसके लिए केन्द्रीय मंत्री ने बतौर सांसद प्रधानमंत्री का आभार जताया। कहा कि वर्तमान सरकार जिन योजनाओं का शिलान्यास करती है, उसका लोकार्पण भी करती है। बताया इस परियोजना से उत्तर प्रदेश के साथ ही बिहार व मध्य प्रदेश के भी लाखों किसानों को लाभ मिलेगा।

Updated : 2018-07-15T16:52:32+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top