Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > अमेठी मेरा घर, आप ने सांसद को नहीं दीदी को चुना : स्मृति ईरानी

अमेठी मेरा घर, आप ने सांसद को नहीं दीदी को चुना : स्मृति ईरानी

अमेठी मेरा घर, आप ने सांसद को नहीं दीदी को चुना : स्मृति ईरानी
X

अमेठी। हम अमेठी को अपना घर मानते हैं। लोगों ने सांसद नहीं, दीदी को चुना है। यह बातें केन्द्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी ने शनिवार को जगदीशपुर विधानसभा के कठौरा में करोड़ों की योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करने के बाद जनता को सम्बोधित करते हुए कही।

कांग्रेस के मजबूत किले अमेठी को फतह करने के बाद तीसरी बार एक दिवसीयदौरे पर शनिवार को अमेठी पहुंची केन्द्रीय वस्त्र एवं महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने संसदीय क्षेत्र के सलोन विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत छतोह ब्लाक के कांटा में दीदी आपके द्वार कार्यक्रम के तहत जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनीं। यहां से निकलकर जगदीशपुर के कठौरा पहुंचीं स्मृति ईरानी ने करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया।

उन्होंने जिले के पहले महिला महाविद्यालय का शिलान्यास किया। साथ ही 29 बड़ी परियोजनाओं की सौगात देकर भूमिपूजन व शिलान्यास किया। यहां उन्होंने 25 नव दम्पत्ति को उपहार देकर उनके सुखमय जीवन की कामना की। कठौरा में जनसभा को सम्बोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि 18 करोड़ की लागत के कार्यों को जनता को समर्पित किया है। जिन जिन कामों का लोकार्पण व शिलान्यास मैंने किया है उसे आप लोग सहेज कर रखें। उन्होंने कहा कि 26 वेलनेश सेंटर का आज लोकार्पण हुआ है। इन सेंटरों में गर्भवती की जांच, डेंगू व चिकनगुनिया की जांच सहित कई बीमारियों की जांच की जाएगी। महिला कल्याण की दृष्टि से सखी वन स्टाप सेंटर का भी उद्घाटन किया गया।

स्मृति ईरानी ने युवाओं के लिए अमेठी के हर ब्लाक में सांसद निधि से बैडमिंटन कोर्ट व बालीवाल कोर्ट बनाए जाने की घोषणा की। जामों के धोंएं बाजार में उन्होंने मीडिया कर्मियों के साथ चाय पर चर्चा करते हुए कहा कि क्षेत्र की सभी समस्याओं का निराकरण कराया जाएगा। भाजपा के जिला कार्यालय गौरीगंज में स्मृति ईरानी ने श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस कार्यक्रम में पहुंचकर उनके चित्र पर पुष्पार्चन कर नमन किया। जनसंघ के पुराने कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने के साथ ही उन्होंने भाजपा के सदस्यता अभियान का शुभारम्भ किया।

Updated : 6 July 2019 11:46 AM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top