Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ बड़ा हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले
X

नई दिल्ली/उन्नाव। आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे हादसों का हाइवे बनता जा रहा है। यहां एक बार फिर एक भीषण दुर्घटना हुई है। उन्नाव में टोल प्लाजा के पास एक ट्रक और वैन की जबरदस्त भिड़ंत के बाद वैन आग के गोले में तब्दील हो गई। इस भयंकर हादसे में वैन में सवार सात लोग जिंदा जल गए। उन्नाव के डीएम ने सात मौतों की पुष्टि की है। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है।

उन्नाव के डीएम देवेंद्र कुमार पांडे ने बताया, 'हादसे के बाद कुल सात डेड बॉडी निकली हैं। हम लोग मौके पर पहुंच रहे हैं। गाड़ी उन्नाव के अंकित बाजपेई के नाम से रजिस्टर्ड है। यह साफ नहीं है कि वह वैन में थे या नहीं। गाड़ी में सवार लोग कहां के थे, अभी इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर उन्नाव में टोल प्लाजा के पास एक वैन आ रही थी। शुरुआती जानकारी के मुताबिक गलत साइड से आने की वजह से वैन हादसे का शिकार हो गई। वैन में सवार मृतकों के शव निकाले जा चुके हैं और शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। बांगरमऊ क्षेत्र में हुई इस जबरदस्त टक्कर के बाद अफरातफरी मच गई। मौके पर फायर ब्रिगेड को भेजा गया। प्रशासनिक अधिकारी भी दुर्घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। वहीं हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया।

उन्नाव के एसपी विक्रांतवीर ने बताया कि वैन टायर फटने की वजह से बेकाबू हो गई। वैन में सीएनजी किट लगी हुई थी। दुर्घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर भाग निकला। इससे पहले कन्नौज के छिबरामऊ में 10 जनवरी को बस और ट्रक की टक्कर के बाद दोनों वाहनों में भयंकर आग लग गई थी। छिबरामऊ थाना क्षेत्र में सिरोही गांव के पास हुए इस हादसे में 40 से ज्यादा यात्रियों से भरी बस धू-धू कर जलने लगी थी। एक चश्मदीद ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में कई यात्री जलती बस के भीतर फंस गए हुए थे।

Updated : 2020-02-17T14:21:20+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top