Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > अन्य > मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 8 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 8 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत

मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 8 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत
X

हापुड़। यूपी के हापुड़ जनपद के थाना हाफिजपुर क्षेत्रान्तर्गत मेरठ-बुलंदशहर हाईवे पर रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे गांव सादकपुर के सामने एक मिनी ट्रक तथा पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप के परखच्चे उड़ गए तथा उसमें सवार आठ बच्चों समेत नौ की मौत हो गई और 10 से ज्यादा लोग घायल हैं। बताया गया है कि अधिकतर लोग एक ही खानदान के हैं। आरोपी चालक मिनी ट्रक लेकर फरार हो गया।

धौलाना के गांव सालेपुर कोटला से हाजी मेहरबान की बेटी का निकाह मेरठ के गांव जई नंगला में तय हुआ था, जिसकी बारात आ रही थी। बताया गया है गुलिस्तां का निकाह हापुड़ नगर स्थित वंश गार्डन में था। गांव से काफी तादाद में लोग निकाह समारोह मे शामिल होने के लिए आए थे।

रात को करीब साढ़े 11 बजे कुछ लोग शादी समारोह शामिल होने के बाद पिकअप से लौट रहे थे। जैसे ही उनकी गाड़ी थाना हाफिजपुर क्षेत्रान्तर्गत गांव सादिकपुर के पास पहुंची तो विपरीत दिशा से तेज गति से आ रहे मिनी ट्रक ने पिकअप में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि पिकअप बीच में फट गई और उसमें सवार करीब 20 बच्चे और लोग हाईवे पर बिखर गए।

टक्कर मारने के बाद चालक मिनी ट्रक को लेकर मौके से फरार हो गया। जबकि हाईवे पर दौड़ रहे अन्य वाहन चालकों ने हादसा देखकर पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आनन-फानन में हापुड़ के नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां पर आठ बच्चों समेत नौ को मृत घोषित कर दिया गया। मरने वालों की उम्र 8 से लेकर 14 साल से कम बताई जा रही है।

Updated : 20 July 2019 12:09 PM GMT
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top