Top
Home > राज्य > उत्तरप्रदेश > लखनऊ > योगी ने प्रियंका पर किया पलटवार, कांग्रेस को लेकर दिया ये जवाब

योगी ने प्रियंका पर किया पलटवार, कांग्रेस को लेकर दिया ये जवाब

योगी ने प्रियंका पर किया पलटवार, कांग्रेस को लेकर दिया ये जवाब
X

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के आरोपों का जवाब दिया है। योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि वह सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ बयान देती है।

बता दे, उत्तर प्रदेश में अपराधों के बढ़ते आंकड़े को लेकर हाल ही में प्रियंका गांधी ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोला था। जिसपर पलटवार करते हुए सूबे के मुख्यमंत्री ने कहा 'यह अंगूर खट्टे हैं जैसे वाला मामला है। उनकी (कांग्रेस) पार्टी के अध्यक्ष (राहुल गांधी) यूपी से हार गए, इसलिए दिल्ली, इटली या इंग्लैंड में बैठकर सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ न कुछ टिप्पणियां करती रहती है।' इससे पहले राज्य पुलिस ने ट्वीट कर कहा था कि, 'उत्तर प्रदेश पुलिस ने गंभीर अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। दो वर्षो में, 9,225 अपराधी गिरफ्तार किए गए हैं और 81 मारे गए हैं।

राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत 200 करोड़ से अधिक लोगों की अवैध संपत्ति जब्त की गई है और डकैती, हत्या, लूट और अपहरण में अभूतपूर्व गिरावट आई है।' पुलिस ने कहा था, 'उत्तर प्रदेश पुलिस के प्रभावी कामों के चलते अपराधों में 20 से 35 फीसदी की गिरावट आई है। 48 घंटों में सभी सनसनीखेज अपराधों को हल कर लिया गया है।'

गौरतलब हो कि प्रियंका गांधी ने ट्विट के जरिए शनिवार को राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया था और उत्तर प्रदेश सरकार की खिंचाई की थी। उन्होंने कहा था, 'पूरे उत्तर प्रदेश में अपराधी खुलेआम मनमानी करते घूम रहे हैं। एक के बाद एक आपराधिक घटनाएं हो रही हैं।

मगर भाजपा (बीजेपी) सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। क्या उत्तर प्रदेश सरकार ने अपराधियों के सामने आत्मसमर्पण कर दिया है?' इसके साथ ही प्रियंका ने हिंदी में ट्वीट करते हुए राज्य में विभिन्न आपराधिक घटनाओं की खबरों वाला एक कोलाज भी पोस्ट किया था। आपको बता दें कि प्रियंका पूर्वी उत्तर प्रदेश के महासचिव का पद संभालने के बाद से लगातार प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमला बोलती रहती है।

Updated : 2019-06-30T14:22:01+05:30
Tags:    

Swadesh Digital

स्वदेश वेब डेस्क www.swadeshnews.in


Next Story
Share it
Top